ऋतिक रोशन को छोड़ इन्हे डेट कर रहीं हैं सुजैन, रिश्ते पर लगाई मुहर!
ऋतिक रोशन को छोड़ इन्हे डेट कर रहीं हैं सुजैन, रिश्ते पर लगाई मुहर!
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) को एक बड़ा झटका लग सकता है। जी दरअसल उनकी पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट किया है कि उनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए हैं। आप जानते ही होंगे ऋतिक और सुजैन का तलाक हो चुका है और तलाक के बाद दोनों ही अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए हैं। एक तरफ ऋतिक अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में बिज़ी हैं। वहीं दूसरी तरफ सुजैन खान अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जी दरअसल सुजैन खान बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के रिलेशन की खबरों के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी हैं।

हाल ही में सुजैन ने ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे उन्होंने अर्सलान के साथ उनके रिश्ते पर मुहर लगा दी है। आप देख सकते हैं सुजैन (Sussanne Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्सलान गोनी के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो अर्सलान के काफी करीब दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे।।। मैं आपके लिए एक प्यारी सी मुस्कान आपके आसपास के प्यार के साथ एक ऐसी दुनिया की कामना करती हूं, जिसके आप योग्य हैं।।।आप सबसे खूबसूरत ऊर्जा हैं, जो मैंने अब तक देखी है। हमेशा चमकते रहें।''

इस कैप्शन के साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है। अब सुजैन (Sussanne Khan) का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोग दोनों की तस्वीर पर खूब प्यार लूटा रहे हैं तो कई लोग सुजैन को भला-बुरा कह रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी अर्सलान को सुजैन (Sussanne Khan) की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। उस समय सुजैन अपने कथित ब्वॉयफ्रैंड अर्सलान (Arslan Goni) का हाथ पकड़कर केक काटती नज़र आई थी।

पत्नी श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुए बोनी कपूर

नए घर में शिफ्ट हुए कैटरीना-विक्की, करवाई ग्रहप्रवेश पूजा

एक बार फिर मुनव्वर फारूकी ने किया नए शो का एलान, जानिए क्या है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -