केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान नजर आया सारा का बेहद हॉट लुक
केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान नजर आया सारा का बेहद हॉट लुक
Share:

सारा अली खान इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. सारा जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएँगे. सारा और सुशांत की ये फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.आपको बता दें सारा अली खान सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

इन दिनों सारा बड़े ही जोरों-शोरो से अपनी फिल्म का प्रोमशन कर रही हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही सारा अली खान की खूबसूरती ने चर्चा बटोर रखी है.हाल ही में एक बार फिर फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा का कातिलाना अंदाज़ नजर आया. सारा की तस्वीरों को देखर लोगों का ऐसा कहना है की सारा अपनी मां अमृता सिंह की कार्बन कॉपी हैं. फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में सारा अलग-अलग खूबसूरत अवतार में नजर आ रही हैं. इस बार सारा सिल्वर और ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई.

हाल ही में सारा का एक बार फिर कातिलाना अवतार देखने को मिला. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे सारा ने सिल्वर और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में नजर आ रहे हैं. इस ऑउटफिट में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सारा ने फोटो शेयर कर कैप्शन के जरिए बताया है की उनकी फिल्म को रिलीज़ होने में अब सिर्फ 9 दिन बाकि हैं. हर कोई सारा के इस लुक की तारीफ कर रहा है.

सौतेले भाई तैमूर को गोद में लेकर सारा ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

लाल पटियाला सूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं सारा अली खान

तो अब रोहित शेट्टी खिलाड़ी कुमार को भी सिखाएंगे एक्शन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -