सारा अली खान हुई गंगा आरती में शामिल, फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची बनारस
सारा अली खान हुई गंगा आरती में शामिल, फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची बनारस
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकरा सारा अली खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए सोमवार को वाराणसी पहुंच गईं है। इसके साथ ही बनारस पहुंचने के साथ ही उन्होंने शाम को गंगा आरती देखी। इसके साथ ही गंगा में नौका विहार(बोटिंग) भी किया। वहीं उन्होंने गंगा आरती और नौका विहार की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसके साथ ही जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं। इसकेसाथ ही सारा अली खान अतरंगी रे की शूटिंग के लिए सोमवार को काशी पहुंची हैं, उनके साथ साउथ के सुपरस्टार धनुष भी थे। वहीं एक मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

इसके साथ ही कुछ खास दृश्यों को शूट करने के लिए फिल्म की यूनिट पहले से ही वाराणसी पहुंच चुकी है। इसके साथ ही  सोमवार को बाबतपुर एयरपोर्ट पर दोनों सितारों को देखकर प्रशंसक भी चहक उठे। वहीं उन्होंने अपने चहेते सितारों के साथ सेल्फी लेने का प्रयास किया लेकिन दोनों कलाकार लाउंज से बाहर निकलकर शहर की ओर रवाना हो गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें की निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग वाराणसी के अलावा बिहार की कई लोकेशन पर होगी।

वहीं इसके पहले धनुष आनंद एल राय के साथ फिल्म रांझना कर चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में कई जगहों पर हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग मंगलवार से शुरू होगी। इसके साथ ही काशी स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग चार से छह मार्च के बीच होनी है। पांच मार्च को ही चंदौली के खुरुझा गांव में भी सारा के ऊपर कुछ फिल्मों के सीन फिल्माए जा सकते है । इसके साथ ही सारा नदेसर स्थित एक होटल में ठहरी हुई हैं। फिल्म में सारा अली खान डबल रोल में नजर आएंगी। उनका किरदार बिहारी लड़की का होगा। धनुष दक्षिण भारतीय की भूमिका में नजर आएंगे।

'पिंकी' बने अर्जुन और 'संदीप' के रोल में नज़र आई परिणीति, सामने आया फिल्म का फर्स्ट पोस्टर

भयंकर तरीके से हुई अजय देवगन और सैफ की लड़ाई, सिंघम ने तोड़ दी टाँगे

बिना बेटियों के श्रीदेवी की प्रेयर मीट के लिए रवाना हुए बोनी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -