भयंकर तरीके से हुई अजय देवगन और सैफ की लड़ाई, सिंघम ने तोड़ दी टाँगे
भयंकर तरीके से हुई अजय देवगन और सैफ की लड़ाई, सिंघम ने तोड़ दी टाँगे
Share:

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो एक फिल्म में साथ नजर आते हैं और फिर सालों तक साथ काम ही नहीं करते हैं. इस लिस्ट में एक नाम अजय और सैफ का भी शामिल है. दोनों फिल्म ओमकारा में नजर आए थे और इस फिल्म के बाद दोनों को आखिरी बार तानाजी: दि अनसंग वॉरियर में देखा गया. आपको पता हो अजय ने इस फिल्म में तानाजी और सैफ ने उदय भान राठौड़ का किरदार निभाया था और दोनों की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई भी की थी.

 

वहीं उस समय फिल्म रिलीज के बाद सैफ ने बयान दिया था कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ हुई है. इसी के साथ कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन को जब ये बात पता चली थी तो वे सैफ से नाराज हो गए थे और उन्होंने सैफ से बात करना बंद कर दी. ऐसे में हाल ही में इस बारे में सवाल करने पर अजय देवगन ने इस मामले में अपनी राय रखी है. उन्होंने अपनी फिल्म सूर्यवंशी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा, 'मैंने बहुत मारा, टांगे तोड़ दी उसकी, अभी चल भी नहीं पाता'

वहीं इसके बाद उन्होंने सवाल का गंभीरता से जवाब देते हुए कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि आपको ऐसी रिपोर्ट्स मिलती कहां से है. मुझे नहीं पता कि क्या कहना है, लेकिन ये सच है कि इन रिपोर्ट्स में कोई सच्चाई नहीं है.' अब अगर अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय फिल्म मैदान को लेकर सुर्खियों में हैं और इस फिल्म में वह भारत के फुटबॉल कोच के रूप में नजर आएँगे.

अनुपम खेर ने कोरोना वायरस से बचने के लिए बताया भारतीय परंपरा का उपयोग

KKK 10: रोहित शेट्टी ने क्यों तोडा तेजस्वी का फोन

दीप्ति नवल क्यों ढूंढ रही है अपनी हिंदी की मैम को, जानिये क्या है राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -