सारा के साथ सेल्फी लेते समय फेन्स ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल
सारा के साथ सेल्फी लेते समय फेन्स ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने फैंस की बहुत इज्जत करती हैं, यह बात साबित होती है सारा की सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों और वीडियो से, जिसमें वह हमेशा ही अपने फैंस के साथ अच्छा व्यवहार करती दिखाई देती हैं. कई बार फैंस के व्यवहार से सारा असहज भी हुईं, परन्तु उन्होंने जिस अंदाज में परिस्थिति को संभाला, वह उनके मैच्योर बिहेवियर को दिखाता है
सारा बीते कुछ दिनों से विदेश में थीं. 

इसके अलावा हाल ही में छुट्टियां मनाकर देश लौटीं तो एयरपोर्ट कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की जिद करने लगे थे. तब सारा सभी के साथ बेहद सम्मानजनक तरीके से सेल्फी खिंचवा रही थीं कि तभी एक फैन उनके करीब आने लगा. शख्स का कंधा सारा को टच हुआ, जिससे वह असहज होकर पीछे हट गईं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक ओर सारा के व्यवहार की तारीफ हो रही है तो दूसरी ओर इस घटना के लिए जिम्मेदार शख्स को तमीज सिखाने की कोशिश हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#saraalikhan is back from New York #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि स्टार्स को भी अपनी निजी जिंदगी जीने का हक है, उन्हें हर जगह घेर लेना सही नहीं है और ऊपर से ऐसा व्यवहार तो बिल्कुल भी सही नहीं है. सारा के फैंस उन्हें मोस्ट डिसेंट एक्ट्रेस बता रहे हैं और हमेशा लोगों से स्माइल के साथ मिलने वाले उनके नेचर की तारीफ कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि जल्द ही सारा अली खान 'लव आजकल' के सीक्वेल में दिखेंगी, जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं. वरुण धवन के साथ वह 'कुली नंबर-1' के रीमेक में दिखाई देंगी. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 'केदारनाथ' से की थी, उसके बाद उन्होंने 'सिंबा' में काम किया था. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं.

 

Commando 3 Review: विद्युत के एक्शन ने बचाई फिल्म की लाज, मिले इतने स्टार

बैकलेस ब्लाउज में गजब नजर आईं कृति सेनन, इंटरनेट पर छाया लुक

कानूनी कार्रवाई के बीच फंस सकते है बॉलीवुड के यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -