बैकलेस ब्लाउज में गजब नजर आईं कृति सेनन, इंटरनेट पर छाया लुक
बैकलेस ब्लाउज में गजब नजर आईं कृति सेनन, इंटरनेट पर छाया लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन जल्द ही फिल्म पानीपत में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म के प्रमोशन में वह कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, आजकल कृति अपनी आने वाली फिल्म 'पानीपत' के प्रमोशन में व्यस्त दिखाई दे रही हैं और हाल ही में कृति ने सोशल मीडिया पर पिंक कलर की साड़ी में एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं साड़ी में उनका लुक कितना परफेक्ट दिखाई दे रहा है. वैसे कृति का स्टाइलिश अंदाज पिंक कलर की साड़ी में उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है और इस दौरान वह अर्जुन कपूर के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

फोटोज को शेयर कर कृति ने लिखा है Its not a fake laugh.. he actually makes me laugh alot! @arjunkapoor #PromotionsKePathPe Day3 #PanipatPromotions वहीं एक अपनी अकेले की तस्वीर पोस्ट कर वह लिखती हैं Saree- @ekayabanaras @dipublicrelationsJewellery- @minerali_store @sangeetaboochraStyled by @sukritigroverMakeup by @adrianjacobsofficialHair by @aasifahmedofficial : @kunalgupta91

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में बैकलेस ब्लाउज में कृति अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती दिखाई दे रही हैं और उनके ऊपर गुलाबी रंग निखकर दिखाई दे रहा है. वैसे उनकी हर तस्वीर में उनका डैशिंग और ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है और वह हर फोटो में एक से बढ़कर एक पोज देने में कामयाब भी हो चुकीं हैं. बात करें फिल्म 'पानीपत' की तो इस फिल्म में वह बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी और कृति आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आ चुकीं हैं.

शेफ बने छोटे नवाबजादे तैमूर, वायरल हो रहीं हैं क्यूट तस्वीरें

'मर्दानी 2' के लिए सेंसर बोर्ड और फिल्ममेकर्स को मिला कानूनी नोटिस

बुरी नजर से बचने के लिए हमेशा लगाती है काला टीका, बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के लिए छोड़ा सुनहरा अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -