कानूनी कार्रवाई के बीच फंस सकते है बॉलीवुड के यह मशहूर अभिनेता
कानूनी कार्रवाई के बीच फंस सकते है बॉलीवुड के यह मशहूर अभिनेता
Share:

अक्षय कुमार इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं। हाउसफुल 4 की रिलीज के बाद अब वो अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बीते दिनों अक्षय ने अपनी फिल्म बेल बॉटम का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, लेकिन अब उनकी ये फिल्म मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। असल में  अक्षय की फिल्म बेल बॉटम का फर्स्ट लुक सामने आते ही फिल्म विवादों से घिर गई थी। इसके पीछे वजह थी कि इस साल के शुरुआत में इसी नाम से एक कन्नड़ फिल्म भी रिलीज हुई थी। दर्शकों को लग रहा था कि अक्षय की फिल्म इसी कन्नड़ फिल्म की रीमेक है। हांलाकि अक्षय ने इस बात से इनकार किया था। इस फिल्म के रीमेक राइट्स कन्नड़ डायरेक्टर और स्टंट कोरियोग्राफर रवि वर्मा के पास हैं। रवि इन्हीं राइट्स को लेकर अक्षय की फिल्म की अनाउंसमेंट से खफा हैं। वह इस मामले में लीगल एक्शन लेने के बारे में सोच रहे हैं।

एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में रवि वर्मा ने कहा, 'हमनें किसी को भी अभी तक कोई लीगल नोटिस नहीं भेजा है। लेकिन कन्नड़ और हिंदी बेल बॉटम के बीच कोई समानता नहीं होनी चाहिए। बेल बॉटम के अधिकार प्राप्त करने के बाद मैंने मुंबई में कई प्रोडक्शन हाउस को फिल्म दी थी। बेल बॉटम के राइट्स पाने के बाद मैंने मुंबई में कुछ प्रॉडक्शन हाउस को इस फिल्म के रीमेक राइट्स दिए थे। निखिल आडवाणी भी उन्हीं में से एक हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'बेल बॉटम' से ही कहानी और स्टाइल कॉपी किया है।' रवि ने आगे कहा, ' फिल्म का टाइटल और अक्षय कुमार का कैरेक्टर कन्नड़ फिल्म 'बेल बॉटम' से हूबहू मिलता है। मैंने इस बारे में हिंदी फिल्म की टीम को जानकारी दी है और उन्होंने मुझे बताया कि अक्षय कुमार इस बारे में मुझसे बात करेंगे।'

रवि ने आगे कहा, 'टाइटल के अलावा बेल बॉटम हिंदी का पोस्टर भी कन्नड़ से काफी मिलती-जुलता है। मैंने हिंदी टीम को इस बारे में सूचित कर दिया है और उन्होंने मुझे बताया कि अक्षय कुमार मुझसे इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे।' उन्होंने कहा कि उनकी टीम में से किसी ने बेल बॉटम के हिंदी टाइटल को बुक किया था। इसलिए वे ये सोचकर कंफ्यूज हैं कि अक्षय की फिल्म के मेकर्स को ये टाइटल कैसे मिला। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार जासूस का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट करेंगे। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्टिंग चल रही है और शूटिंग 2019 के अंत तक शुरू हो जाएगी। यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी।

पति निक को इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ खुलासा

ब्लैक साड़ी में दिल्ली पहुंची कंगना रनौत, नजर आईं बहुत सेक्सी

ऑरेंज और पिंक साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं काजल अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -