Commando 3 Review:  विद्युत के एक्शन ने बचाई फिल्म की लाज, मिले इतने स्टार
Commando 3 Review: विद्युत के एक्शन ने बचाई फिल्म की लाज, मिले इतने स्टार
Share:

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 से छह साल पहले आर्टिकल 21 पर राजीव खंडेलवाल के साथ फिल्म बनाने वाले निर्देशक आदित्य दत्त की हिंदी सिनेमा में बोहनी 14 साल पुरानी है। इमरान हाशमी को सुपरस्टार बनाने वाले निर्देशको में उनकी गिनती भी होती है और गिनती उनकी इस बात के लिए भी की जाती है कि उन्होंने सनी लिओनी की बायोपिक बनाई। आदित्य के पास सिनेमाई समझ का विशाल कैनवस है परन्तु उनके विजन में दिक्कत वैसी ही है जैसी फिल्म कमांडो 3 में पहलवानों के लिए सिले गए ‘डिजाइनर लंगोटों’ में हैं।

ओटीटी पर काम कर करके अपनी असली चमक खो चुके ओवरएक्टिंग के शिकार गुलशन देवैया और दो दो हीरोइनों के बावजूद एक भी गाने पर अपने रूमानी एहसास न दिखाने वाले विद्युत जामवाल फिल्म कमांडो 3 के दो विरोधी सिरे हैं। पहला ऐसा आतंकवादी बना है जिसे अपने मासूम बच्चे को लाइव मर्डर दिखाने में सुख मिलता है। दूसरा ऐसा देशभक्त बना जिसके आगे अयोध्या मसले में समझौता फॉर्मूला निकालने की कोशिश में लगे रहे श्री श्री रविशंकर भी फेल हैं। भारत में अमेरिका के वर्ल्ड ट्रेंड सेंटर जैसी तबाही मचाने की तैयारी में लगे आतंकवादी बुराक अंसारी को पकड़ने का ये मिशन लंदन की पृष्ठभूमि में है। विद्युत जामवाल नई सदी के सनी देओल हैं। उनका हाथ ढाई किलो से कहीं ज्यादा वजनी है। उनके एक्शन के सेट पैटर्न हैं। 

कमांडो 3 की कहानी दूसरे पैराग्राम में आप पढ़ ही चुके हैं। पटकथा भी इस फिल्म की बस उतनी ही है। बस हर लाइन के बाद पांच मिनट का एक्शन सीन जोड़ते जाइए और दो घंटे और 13 मिनट की फिल्म तैयार। आदित्य दत्त ने आशिक बनाया आपने जैसी म्यूजिकल फिल्म से अपना करियर शुरू किया और एक बिल्कुल नॉन म्यूजिकल फिल्म बनाने की इस कोशिश में चौंकाया है। 

विद्युत जामवाल के बाद यदि ये फिल्म किसी कलाकार ने संभाली है तो वो हैं इसकी हीरोइन अदा शर्मा। जैसे विद्युत जामवाल की फिल्म में एंट्री नकली लंगोट वाले पहलवानों की धुनाई से होती है, वैसे ही अदा शर्मा नकली दुल्हन बनकर अपने एंट्री सीन में प्रकट होती हैं और पहले सीन से ही रंग जमा लेती हैं। हिंदी बोलने का उनका हैदराबादी अंदाज फिल्म की कॉमिक राहत है। 

शेफ बने छोटे नवाबजादे तैमूर, वायरल हो रहीं हैं क्यूट तस्वीरें

पति निक को इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ खुलासा

ब्लैक साड़ी में दिल्ली पहुंची कंगना रनौत, नजर आईं बहुत सेक्सी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -