सारा ने बताये अपने शादी के प्लान, आलीशान नहीं सिंपल होगी ड्रीम वेडिंग
सारा ने बताये अपने शादी के प्लान, आलीशान नहीं सिंपल होगी ड्रीम वेडिंग
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'लव आज कल' 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा सारा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. वही एक प्रमोशनल इवेंट में इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने अपनी शादी से जुड़े सवालों के जवाब दिए. इसके अलावा सारा ने बताया कि वह अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं. अदकारा सारा अली खान के सभी फैन्स ये जानते हैं कि उन्हें न्यूयॉर्क कितना पसंद है. वही वह अक्सर छुट्टियां मनाने वहां जाती रहती हैं. सारा पिछले काफी वक्त से कार्तिक आर्यन को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं.

इसके अलावा सारा ने बताया कि वह बहुत ज्यादा आलीशान तरीके से शादी नहीं करना चाहती हैं. इससे एक बार फिर ये बात साबित होती है कि सारा जमीन से जुड़ी हैं और अपने एक्टिंग करियर को छोड़ दें तो वह बहुत ज्यादा दिखावे रॉयल लाइफ जीना नहीं चाहती हैं. वही सारा अली खान स्टारर फिल्म लव आज कल की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है और फिल्म में सारा-कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी नजर आएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सारा और कार्तिक एक दूसरे को पसंद करते हैं इस बारे में कई बार दोनों हिंट दे चुके हैं. इसके अलावा डेब्यू फिल्म केदारनाथ के बाद सारा करण जौहर के शो लव आज कल में नजर आई थीं. इसके अलावा शो में सारा ने ये बात कही थी कि वह कार्तिक को पसंद करती हैं. वही इसी शो में सारा ने ये बात भी मानी थी कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. वही इसी के बाद सारा अली खान और कार्तिक अलग-अलग लोकेशन्स पर नजर आने लगे थे.

इम्तियाज ने लीक से हटकर एक्ट्रेस के किरदारों को पिरोया, लव स्टोरी के यूं बदल दिए समीकरण

सामने आई कल्कि की बेटी की पहली तस्वीर, कैप्शन में लिखा- '17 घंटों के बाद भी...'

वेलेंटाइन डे से पहले सिंगल्स के लिए रिलीज हुआ पेप्सी का 'स्वैग से सोलो' एंथम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -