वेलेंटाइन डे से पहले सिंगल्स के लिए रिलीज हुआ पेप्सी का 'स्वैग से सोलो' एंथम
वेलेंटाइन डे से पहले सिंगल्स के लिए रिलीज हुआ पेप्सी का 'स्वैग से सोलो' एंथम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों प्यार का वीक चल रहा है। ऐसे में इस वीकेंड में दिलचस्प मोड़ लाते हुए पेप्सी ने अपना 'स्वैग से सोलो' एंथम लॉन्च किया है जो आप देख सकते हैं। वैसे यह गाना सिंगल लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, और इसके लिए पेप्सी ने सलमान खान को अनुबंधित किया है। आप देख सकते हैं वेलेंटाइन डे से पहले नए फुट-टैपिंग वीडियो में उनका दमदार अंदाज नजर आ रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वहीं पेप्सी के ब्रांड एंबेसडर कई सालों के बाद एक म्यूजिक सिंगल में नजर आ रहे हैं और तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज और रेमो डिसूजा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया 'हर घूंट में स्वैग' उन युवाओं को समर्पित है जो अपनी मर्जी से सिंगल रहना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि ब्रांड एंबेसडर सलमान खान ने इस बारे में कहा, ''मुझे 'स्वैग से सोलो' के बारे में अच्छी फीलिंग्स है, क्योंकि एंथम के साथ मेरा जुड़ाव है और आज की पीढ़ी के लिए है जो बेहद आत्मविश्वासी है, जिनका सही रवैया है, और जो वास्तव में हैं, उसे स्वीकार करने में हिचकिचाते नहीं हैं। हमें इस गाने की शूटिंग करने में बहुत मजा आया और मुझे पेप्सी के साथ जुड़ने की खुशी है, एक ऐसा ब्रांड जो युवाओं पर फोकस करता है।''

इसी के साथ एंथम के लॉन्च पर पेप्सिको इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि सलमान खान के 'स्वैग से सोलो' पर थिरकने के साथ उन्होंने उम्मीद जताई है कि पूरा देश इस एंथम सॉन्ग की धुन पर थिरक रहा होगा।

बेटी की तेरहवीं में भी शामिल नहीं हुईं मौसमी चटर्जी, दामाद ने लगाया गंभीर आरोप

Oscar 2020 : भारत का मान बढ़ाने स्टेज पर पहुंचे एआर रहमान, मोंटाज में गूंजा 'जय हो'

अलाया फर्नीचरवाला नहीं ले पा रही है निर्णय, कहा-नए अवसरों को तलाश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -