कन्फर्म: सारा की पहली Movie रोमांस पर बेस्ड नहीं...
कन्फर्म: सारा की पहली Movie रोमांस पर बेस्ड नहीं...
Share:

पहले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बारे में यह सुनने में आया था की वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म से फिल्मो में एंट्री लेने वाली है. परन्तु 'केदारनाथ' के बाद सब पर पानी फिर गया है. यह कन्फर्म हो गया है की वह केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है फिल्म का निर्देशन करेंगे अभिषेक कपूर.बता दे कि इस फिल्म में सारा के साथ में हमे सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले है. अब जब बात सारा के फिल्मो में डेब्यू कि हो रही है तो सभी खुश है लेकिन एक शख्स है जो के उनके इस निर्णय से काफी आहत है.

जी हाँ वह कोई और  नहीं बल्कि उनके पिता सैफ अली खान है. बता दे की सैफ अली खान ने अभी हाल ही में अपनी बेटी के फिल्मो में आने पर कहा है कि, 'मैं थोड़ा नवर्स हूं. उसने इसे अपना प्रोफेशन क्‍यों चुना? कई महीनों तक चर्चे थे कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान करण जौहर की निर्माण संस्था से डेब्यू करेगी.

बीते दिनों निर्दशक अभिषेक कपूर ने सारा के साथ फिल्म "केदारनाथ' की घोषणा करके अफवाहों पर विराम लगा दिया. फिल्म देखकर  तो ऐसा लगता है कि सारा की यह फिल्म सिर्फ एक अन्य लोकेशन पर बेस्ड लव स्टोरी है. सूत्रों की माने तो "ऐसा नहीं है. फिल्म 'केदारनाथ' में यही बैकड्रॉप है. इस अंचल की प्रेम कहानी जरूर है, लेकिन दिल दहलाने वाले उस हादसे को भी पर्दे पर लाएगी. फिल्म के क्लाइमेक्स का बड़ा हिस्सा इसी के बीच दिखाया जाएगा."

स्पा तक जाने का टाइम नहीं तो फिर लिप सर्जरी कैसे, आयशा टाकिया

'हिंदी मीडियम' 100 करोड़ी क्लब में हुई शामिल

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -