स्पा तक जाने का टाइम नहीं तो फिर लिप सर्जरी कैसे, आयशा टाकिया

स्पा तक जाने का टाइम नहीं तो फिर लिप सर्जरी कैसे, आयशा टाकिया

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रही हम बात कर रहे है आयशा टाकिया के बारे में जिन्हे की वांटेड’ गर्ल का भी तमगा मिला हुआ है. बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म कर तब आयशा ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अब एक बार फिर आयशा सुर्खियों में हैं. अभी वैसे देखा जाए तो पिछले काफी समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है. व आयशा बॉलीवुड की कई फिल्मो में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. आपको बता दे कि आयशा टाकिया अपने करियर में कई सारी हिट फिल्मे कर चुकी है.

जिनमे दे ताली, दिल मांगे मोर, सलाम ए इश्क, संडे, शादी से पहले और वांटेड जैसी फिल्मे शामिल है. अबकी बार यह खूबसूरत मोहतरमा अपनी फिल्मो के लिए नही बल्कि अपनी लिप सर्जरी के चलते आजकल सुर्खियों में है. जी हाँ, पता चला है कि अभी हाल ही में आयशा कैफे एंड बार 145 के लॉन्च पर पहुंची थीं जहां उनकी ये लिप सर्जरी सामने आई.

दरअसल पिछले दिनों आयशा 'कैफे एंड बार 145' के लॉन्च के इवेंट में पहुंची थीं जहां उनका लुक बदला हुआ था. जिसके बाद उन्हें सोशलमीडिया साइट्स पर ट्रोल किया जा रहा था. परन्तु जनाब ऐसा कुछ भी नहीं है आयशा ने अपनी लिप सर्जरी पर उड़ रही अफवाह पर अब जाकर बयान दिया है. अभिनेत्री आयशा ने कहा कि उन्होंने किसी तरह की कोई सर्जरी नहीं कराई है. उन्होंने कहा कि जो तस्वीरें सामने आए थे, उनके साथ छेड़खानी करके उसमें उनका चेहरा बदला गया था. ऐसे में सर्जरी कराने के लिए वह कहां से टाइम निकालेंगी. 

 

अब तो शाहरुख़ को फीका कर रहे उनके बच्चे...

अमेरिका में भी सलमान की 'ट्यूबलाइट' के जलने का इंतजार...