शादी को लेकर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, शहनाज गिल के सामने खोला राज
शादी को लेकर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, शहनाज गिल के सामने खोला राज
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल यूट्यूब पर चैट शो देसी वाइब्स होस्ट करती हैं। उनका यह शो ब्शुत लोकप्रिय है। कपिल शर्मा, सुनील शेट्टी, शाहिद कपूर से लेकर अन्य स्टार्स उनके शो में सम्मिलित हुए हैं। सारा अली खान अपनी फिल्म गैसलाइट के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। कुछ दिनों पहले उनका प्रोमो सामने आया था जिसे सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया। अब यूट्यूब पर यह वीडियो रिलीज कर दिया गया है। जहां दोनों ने मजेदार बातें कीं।

शहनाज ने बताया कि उन दोनों में बहुत समानताएं तथा दोनों लंबे वक़्त तक बकवास बातें कर सकती हैं। शहनाज ने सारा से पूछा कि उनकी शादी की क्या योजना है जिस पर सारा ने जवाब दिया। पहले सारा इसका जवाब देने से बचती हुई नजर आती हैं फिर वह कहती हैं 'अंधा पागल' खोजने की कोशिश कर रही हैं। आगे सारा ने बताया कि यदि उस व्यक्ति को यह पता चल जाए कि असल जिंदगी में वो कैसी हैं तो बहुत चांसेस हैं कि वह वहां से भाग खड़ा हो जाए। तब शहनाज बोलती हैं कि लड़कों के लिए किसी लड़की को हैंडल करना सरल नहीं है। सारा कहती हैं कि वह शादी करना चाहती हैं लेकिन जल्दबाजी में नहीं हैं। 

सारा अली खान नवाब परिवार से ताल्लुक रखती हैं। शहनाज ने सारा से उनकी रॉयल परवरिश को लेकर सवाल पूछा। वह कहती हैं कि क्या नवाब के महलों में बहुत सारे हेल्पर्स होते हैं तथा स्विमिंग पूल में फूल होते हैं? सारा हंसते हुए बोलती हैं उन्होंने अपनी जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं देखा है। आगे सारा मजाक करते हुए बोलती हैं, उन्हें मूर्ख बनाया गया कि रॉयल फैमिली से होने के बाद भी ये सब लग्जरी नहीं मिली। 

अतरंगी कपड़े पहनने के लिए माफ़ी मांगने के बाद अब इंटरनेट पर छाया ये उर्फी का ये पोस्ट

हिंदुत्व पर भाजपा को टक्कर देने की तैयारी में कांग्रेस, भगवामय किया कार्यालय

जब कपिल शर्मा ने PM मोदी से मांगे थे अच्छे दिन के सबूत, जबरदस्त है किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -