अपने छोटे भाई के लिए गिफ्ट्स लेकर पहुंचीं सारा अली खान, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के घर नन्हें मेहमान के आगमन के पश्चात् तोहफों के आने का सिलसिला भी आरम्भ हो गया है। बृहस्पतिवार को सारा अली खान और कुणाल खेमू को करीना के घर के बाहर गिफ्ट्स के साथ स्पॉट किया गया। इस अवसर पर सारा अली खान बड़े बैग्स लेकर जाती नजर आई तो वहीं कुणाल खेमू ने भारी-भरकम तोहफे को उठाया हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सारा अली खान इस अवसर पर ओलिव कलर के जम्पसूट को पहने दिखाई दी। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी गाड़ी से उतरकर करीना के घर में जाती नजर आ रही हैं। यहां सारा किसी से मिलती भी नजर आ रही हैं तथा फिर वह वापस अपने घर चली जाती हैं। वहीं कुणाल खेमू को करीना की बिल्डिंग के भीतर स्पॉट किया गया। सैफ अली खान की बहन सोहा के हस्बैंड और अभिनेता कुणाल खेमू, करीना एवं सैफ संग अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं तथा अक्सर उनसे मिलते रहते हैं। ऐसे में नन्हें मेहमान के लिए कुणाल का गिफ्ट्स लाना तो बनता था। 

ब्लू टी-शर्ट तथा जीन्स में सिर पर कैप लगाए कुणाल खेमू भारी गिफ्ट उठाए दिखाई दिए। उनका चेहरा स्पष्ट नहीं नजर आया किन्तु उनका करीना-सैफ के बेटे के लिए गिफ्ट लाना बेहद क्यूट है। इसके अतिरिक्त करीना के घर के नौकरों को भी दरवाजे से गिफ्ट्स ले जाते देखा गया। बच्चे के लिए करीना के फ्रेंड्स और करीबी बलून्स और टेडी बेयर जैसी चीजें भेज रहे हैं, जो बहुत  क्यूट हैं।

युवक ने सोनू सूद से लगाई हैंडपंप लगवाने की गुहार, एक्टर बोले- 'लगवा रहा हूं'

कॉलेज में हुई रैगिंग ने बदल दी चित्रांगदा सिंह की जिंदगी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ऋतिक रोशन के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच जारी करेगी समन, कंगना से जुड़ा है मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -