युवक ने सोनू सूद से लगाई हैंडपंप लगवाने की गुहार, एक्टर बोले- 'लगवा रहा हूं'

Feb 25 2021 01:03 PM
युवक ने सोनू सूद से लगाई हैंडपंप लगवाने की गुहार, एक्टर बोले- 'लगवा रहा हूं'

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस समय सबकी मदद करने में लगे हुए हैं। वह अपने इस काम से सभी का दिल जीत रहे हैं। उन्होंने लोगों की मदद करना लॉकडाउन के समय से शुरू किया था और वह आज तक इसी काम में मशरूफ हैं। वैसे उनके इस काम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी होती है। अब इन सभी के बीच सोनू सूद एक बार फिर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल हाल ही में सोनू सूद से एक शख्स ने गुहार लगाई थी कि 'उनके गांव में पानी नहीं आता, जिससे ग्रामीणों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।' यह देखने के बाद सोनू सूद ने जो किया वह जानने के बाद सभी खुश हो गए।

जी दरअसल सोनू सूद ने शख्स के गांव में हैंडपंप लगवाने का काम शुरू करवा दिया है। आप देख सकते हैं इस बारे में सोनू ने खुद बताया है। जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में सोनू ने एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है- "पानी की कमी अब से खत्म। आपके गांव में कुछ हैंडपंप लगवा रहा हूं। कभी आया तो पानी जरूर पिला देना।"

अब इस समय सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही सोनू से एक शख्स ने मदद मांगी थी। उसने एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था- "पानी की भारी मुसीबत है। इन गरीबों की भी सुन लो बेचारे पन्नी बीनकर गुजर बसर करते हैं, पिछले कई सालों से पानी को तरस रहे हैं, न लाइट न ही सुविधा इनकी मदद करें। या तो हमको परमीशन दिला दो हम एक हैंड पंप तो लगवा ही देंगे।" इसी को देखने के बाद सोनू सूद ने शख्स की मदद कर दी।

शेयर बाजार में फिर आई बहार, 51 हजार पार के हुआ BSE सेंसेक्स

हैरान कर देगा ये ऑनलाइन फ्रॉड, 10 रुपए में मंगवाया महंगा मोबाइल, फिर कंपनी से ही वसूला पूरा पैसा

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से कमलनाथ ने पूछा सवाल- 'ऐसा कौन सा खौफ था कि...'