ऋतिक रोशन के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच जारी करेगी समन, कंगना से जुड़ा है मामला
ऋतिक रोशन के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच जारी करेगी समन, कंगना से जुड़ा है मामला
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन एक बार फिर से मुसीबत में फंस गए हैं। जी दरसल उनके लिए मुंबई क्राइम ब्रांच समन जारी करने वाली है। खबरों के मुताबिक एक्टर को यह समन साल 2016 में कंगना से जुड़े एक ई-मेल केस के संदर्भ में भेजा जाने वाला है। आपको हम यह भी बता दें कि दिसंबर 2020 में ऋतिक रोशन के चार साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया गया था। ऐसे में अब कंगना से जुड़े इस मामले की जांच साइबर पुलिस करने में लगी हुई है। जी दरअसल ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने पर साल 2016 में एक शिकायत दर्ज कराई थी।

वहीं क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस खबर के बारे में पुष्टि की थी कि 'CIU पता लगाएगा कि कहां पर जांच रुक गई थी और आगे की जांच शुरू की जाएगी।' आपको पता हो तो ऋतिक ने साल 2016 में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 419 और आईटी एक्टर की धारा 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इसी केस में कंगना का नाम सामने आया था। केवल यही नहीं बल्कि पुलिस ने फेक ई मेल मामले में कंगना और उनकी बहन का बयान भी दर्ज किया था।

वैसे दोनों के बीच यह विवाद उस समय शुरू हुआ था, जब कंगना ने ऋतिक का नाम लिए बिना उन्हें अपना एक्स ब्वॉयफ्रेंड बताया था। इसी के साथ कंगना ने यह भी दावा किया था कि 'वह ऋतिक के साथ रिश्ते में थीं और उन्होंने उन्हें कई ई-मेल किए हैं।' यह सुनने के बाद ऋतिक ने कहा था कि 'जिस ईमेल आईडी से कंगना को ई-मेल भेजे गए हैं वह उनका है ही नहीं।'

मारुति सुजुकी ने लॉन्च किया प्रीमियम हैचबैक स्विफ्ट का अपडेटेड वर्जन, जानिए क्या है कीमत

80 करोड़ का बिल देखकर उड़े बुजुर्ग के होश, करना पड़ा अस्पताल में भर्ती

कार्य अनुभव और शैक्षणिक योग्यता की ताकत प्रदान करती है अधिक आत्मविश्वास: सर्वेक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -