भोले बाबा की भक्त हैं सारा अली खान, विक्रांत संग पहुंची दर्शन करने
भोले बाबा की भक्त हैं सारा अली खान, विक्रांत संग पहुंची दर्शन करने
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं और अपने अभिनय के दम पर जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान को अक्सर हिन्दू धर्म के प्रति झुकते हुए देखा गया है. वह इंस्टाग्राम पर आए दिन अपने ट्रैवल वीडियोज डालती रहती हैं और इसी के चलते लगातार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। जी हाँ और सारा जहां कहीं भी जाती हैं वहां वह भगवान के मंदिर में जाना कभी नहीं भूलती हैं। हालाँकि कई बार इसी वजह से वह ट्रोल भी हो चुकी हैं लेकिन वह इससे परेशान नहीं होती और ना ही उनको कोई फर्क पड़ता है।

जी दरअसल लोग बार-बार इसी बात पर सवाल उठाते हैं कि वह लाइमलाइट में बने रहने के लिए ऐसा करती हैं हालाँकि इस बार कुछ अलग हुआ है जिससे सारा की तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं। जी दरअसल इन दिनों सारा अपनी अपकमिंग फिल्म गैसलाइट (Gaslight) की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात में चल रही है और यहीं के एक मंदिर में सारा अली खान भगवान भोलेनाथ के दर्शन करती हुई नजर आई हैं। हालाँकि इस बार उनके साथ कोई और भी था जो हिन्दू नहीं है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) की, वह और चित्रांगदा सिंह (Chitrangdha Singh) भी फिल्म गैसलाइट का हिस्सा हैं। ऐसे में यह सभी लोग गुजरात में हैं।

यहीं पर शूटिंग से समय निकालकर सारा अली खान ने अपने को-एक्टर विक्रांत के साथ नागेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भोलेनाथ के दर्शन किए। आप सभी देख सकते हैं सारा अली खान ने इस दौरान की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को बड़ा पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने इन तस्वीरों को देखने के बाद कैप्शन में लिखा है, 'इसे कहते हैं असली शिक्षा...धर्म में कोई अंतर नहीं।' वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा है, 'दोनों ही हिंदू नहीं है और यही हमारा देश है।' अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो सारा अली खान गैसलाइट के अलावा लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

अभी तक अपनी नातिन से नहीं मिली मधु चोपड़ा, ,लाइव सेसन में कही ये बात

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी नुसरत भरूचा

रेड कार्पेट पर श्रीदेवी की लाड़ली ने बिखेरा हुस्न का जलवा, वायरल हुई फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -