रेड कार्पेट पर श्रीदेवी की लाड़ली ने बिखेरा हुस्न का जलवा, वायरल हुई फोटोज
रेड कार्पेट पर श्रीदेवी की लाड़ली ने बिखेरा हुस्न का जलवा, वायरल हुई फोटोज
Share:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बाॅलीवुड में कदम रख चुकी है। कुछ वर्षो में जाह्नवी बी-टाउन की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी है। एक्टिंग ही नहीं जाह्नवी ने लुक्स के चलते भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज से धमाल हंगामा मचाती हुई दिखाई देती है। हाल ही में जाह्नवी Grazia Millenial Awards 2022 के रेड कार्पेट पर पहुंची जहां उनका ग्लैम-अप लुक देख लोगों हैरान हो गए है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी स्लिवर और गोल्डन शिमरी बाॅडीकाॅन  गाउन में कहर ढाती हुई दिखाई दी है। इस गाउन में वह अपनी परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 'गुंजन सक्सेना' अभिनेत्री  ने अपने बालों को एक स्लीक हाई पोनीटेल में स्टाइल कर रखा था।

उन्हें अपने लुक के साथ कोई एक्सेसरीज नहीं पहनी थी। जिसके साथ साथ स्मोकी आंखों के साथ उनका ग्लैमरस न्यूड मेकअप लुक उनके पूरे लुक को चार-चांद लगाने काम कर रहा है। जान्हवी ने मीडिया के सामने कुछ पोज़ दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत  पसंद कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी गुड लक जैरी, मिस्टर एंड मिसेज माही, दोस्ताना 2 और बवाल जैसी मूवीज में काम करती हुई दिखाई देने वाली है।  

झूठ बोलते हैं रणबीर कपूर, रणधीर कपूर ने किया चौकाने वाला खुलासा

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं रणधीर कपूर

Fact Check: सोशल साइट्स पर वायरल हो रही पठान फिल्म की कहानी, जानिए क्या है सच?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -