भाई के साथ मस्ती करते हुए सारा अली खान ने शेयर किया वीडियो
भाई के साथ मस्ती करते हुए सारा अली खान ने शेयर किया वीडियो
Share:

इस समय हर कोई कोरोना वायरस से डरा हुआ है और इससे डरकर लोग अपने अपने घरों में कैद बैठे हैं. ऐसे में आम इंसान हो या सेलेब्स सभी को अपने घरों में समय बिताते देखा जा रहा है. इसी लिस्ट में शामिल हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान. जी हाँ, आजकल वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है. वहीं क्वारंटीन में रहते हुए भी एक्ट्रेस लगातार अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया साझा करती हैं जिन्हे देखने के बाद उनके फैंस बड़े ही खुश हो जाते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह भाई इब्राहिम अली खान के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं सारा अली खान के इस वीडियो में उनकी और उनके भाई इब्राहिम अली खान की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त लग रही है. इसी के साथ इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने भाई के साथ गेम खेलती दिखाई दे रही हैं और इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "थ्रोबैक, जब भी आप कर सकते हो. लेकिन अभी के लिए घर रहे, सुरक्षित रहें और खटखटाने मत जाइये."

वैसे सारा के इस वीडियो को लेकर लोग उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. केवल इतना ही नहीं, कई फैंस ने उन्हें क्यूट सिबलिंग्स भी बताया है. वहीं उनके भाई की भी इस वीडियो में जमकर तारीफें हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इससे पहले सारा अली खान ने अपने डांस वीडियो शेयर किये थे, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था. उस दौरां भी उनकी जमकर तारीफें हुईं थीं. अब बात करें सारा अली खान के काम के बारे में तो वह जल्द ही 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं.

लाइव सेशन में बात कर रहे थे जॉनी लीवर और बोमन ईरानी, बीच में टपक पड़े रणवीर सिंह

गेम और अनुष्का का दिल दोनों जीत ले गए विराट कोहली

अजय देवगन के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने दिया मजेदार जवाब, देखकर खुश हुए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -