VIDEO! बाबा बर्फानी के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, अमरनाथ की चढ़ाई करते आई नजर
VIDEO! बाबा बर्फानी के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, अमरनाथ की चढ़ाई करते आई नजर
Share:

बालीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' पिछले दिनों रिलीज हुई है। इस फिल्म में सारा के साथ अभिनेता विक्की कौशल लीड रोल में दिखाई दिए थे। फिलहाल विक्की और सारा अपनी इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के सक्सेज को एंजॉय कर रहे हैं। ​फिल्म की कामयाबी के लिए सारा और विक्की ने कई मंदिरों के दर्शन किए थे। वहीं, अब सारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अमरनाथ की कठिन यात्रा करती दिखाई दे रही हैं। इसके चलते सारा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सारा अली खान की शिव में कितनी आस्था ये बात किसी से छुपी नहीं है। सारा को अक्सर शिव भक्ति में लीन देखा गया है। वह कई बार शिव के दर्शन करने के लिए उनके मंदिरों में पहुंची हैं। वहीं, अब सारा अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की कामयाबी के बाद अमरनाथ की यात्रा करने पहुंची हैं। अमरनाथ की यात्रा का उनका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सारा डंडे के सहारे सीढ़ियों से नीचे उतरती नजर आ रही हैं। सारा कड़ी सुरक्षा के बीच बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए पहुंची। बता दें कि शिव के दर्शन करने जम्मू कश्मीर पहुंची हैं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में वह खूबसूरत पहाड़ों के बीच पोज देती नजर आ रही थीं। अगली तस्वीर में वह कभी चाय की चुस्की लेते नजर आई, तो कभी बकरी के साथ पोज देती। वहीं, आखिरी तस्वीर में वह गांव के कई बच्चों के साथ फोटो क्लिक कराती दिखाई दे रही हैं।

रैंप वॉक बीच में छोड़ दीपिका पादुकोण को किस करने लगे रणवीर सिंह, वायरल हुआ VIDEO

कानूनी पचड़े में फंसे कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा! लीगल एक्शन लेंगे मीना कुमारी के बेटे

बीच इवेंट में काजोल को देखते ही करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -