बीच इवेंट में काजोल को देखते ही करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो
बीच इवेंट में काजोल को देखते ही करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बृहस्पतिवार को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपना नया कलेक्शन लॉन्च किया। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह शो स्टॉपर बने। फैशन इवेंट में काजोल, दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर एवं करण जौहर सहित कई स्टार्स शामिल हुए। ये इवेंट काजोल और करण जौहर के प्रशंसकों के लिए बेहद खास रहा। इवेंट में अपनी बेस्ट फ्रेंड काजोल को देखकर करण काफी खुश दिखाई दिए।

उन्होंने अपनी दोस्त को देखते ही फौरन उन्हें गले लगाया तथा कानों में कुछ बोलते नजर आए, जैसे कि वो हमेशा करते आए हैं। इसके चलते वहां तनीषा मुखर्जी भी मौजूद थीं। तनीषा बहन काजोल और करण का मिलन देखकर काफी खुश दिखाई दी। हालांकि, तनीषा ने फेस एक्सप्रेशन से लगा कि वो मोमेंट के लिए बिल्कुल रेडी नहीं थीं तथा करण-काजोल का मिलन उनके सरप्राइजिंग था।

सोशल मीडया पर वीडियो सामने आने के पश्चात् हर तरफ करण और काजोल की दोस्ती के चर्चे होने लगे हैं। वही इस वीडियो पर एक प्रशंसक ने कमेंट कर लिखा- इनकी दोस्ती को नजर ना लगे। दूसरे ने लिखा- दोस्त हो तो ऐसे। वहीं कई लोग कह रहे हैं कुछ कुछ होता है का सीक्वल बनना चाहिए। इसी तरह बहुत सारे प्रशंसक हार्ट इमोजी बनाकर इन पर प्यार लुटा रहे हैं। 

कुछ नया करने के चक्कर इस एक्टर ने खोया सब कुछ, अब कहां है सलमान खान का ये हीरो?

चौथी बार पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने दिया बेटे को जन्म

एक्टिंग छोड़ आश्रम पहुंची समांथा प्रभु, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -