टिंकू जिया गाने पर सारा अली ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल
टिंकू जिया गाने पर सारा अली ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल
Share:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की उन स्टार्स में से हैं, जिन्होंने कम वक़्त में अपनी खास पहचान बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है। सारा अली का चुलबुलापन और बेबाक अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है। सारा मूवीज के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी सक्रीय रहती हैं और अपने वीडियोज से लोगों को एंटरटेन करती हुई दिखाई देती है। अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो टिंकू जिया गाने पर धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही है। 

सारा का धमाकेदार डांस: सारा अली खान कई बार ये बात कह चुकी हैं कि वो अच्छी डांसर नहीं हैं। पर फिर भी वो थिरकने का अवसर नहीं छोड़ती हैं। नये वीडियो में सारा धर्मेंद्र और बॉबी देओल के गाने पर डांस करती हुई दिखाई देने वाली है। वीडियो में सारा को टिंकू जिया गाने पर झूमते हुए देखा जा सकता है। अपने हेयरस्टाइलिस्ट के साथ सड़क पर जिस तरह डांस कर रही हैं, उनका वो स्वैग हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है। 

 

फैंस ने किया रिएक्ट: बता दें कि सारा अली खान मूवी में हों या सोशल मीडिया पर फैंस हमेशा ही उन पर प्यार लुटाते हुए दिखाई देते है। डांस वीडियो पर भी यूजर्स सारा की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे है। किसी ने वीडियो को क्यूट और मजेदार कहा है, तो कोई हार्ट इमोजी बनाकर अपना प्यार दिखा रहा है। येलो कलर के लहंगा-चोली में सारा अपने हुस्न का जादू का चलाती हुई दिखाई दी। ऊपर से उनके किलर मूब्स के क्या ही कहने। वो ऐसे डांस कर रही हैं, जैसे नो वन इज वॉचिंग। 

'वह सिर्फ एक नाम जिसे मैंने सुना था' विक्की संग अपने रिलेशन पर कैटरीना ने किया खुलासा

एक दूसरे से मिलते ही अमिताभ बच्चन और सुनील ग्रोवर छुने लगे पैर, इंटरनेट पर छाया VIDEO

'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज से पहले ही मिली KRK को बेल, ट्वीटर पर वायरल हो रहे मीम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -