विवादों में फसने के बाद वायरल हुआ सपना का नया वीडियो
विवादों में फसने के बाद वायरल हुआ सपना का नया वीडियो
Share:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी कारण के चर्चाओं का विषय बनी रहती है। पिछले दिनों कानूनी पचड़ों में फंसीं सपना चौधरी हमेशा की ही तरह अपने बिंदास अंदाज में अपनी जिंदगी को जी रही है। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वालीं सपना आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। इसी क्रम में अभिनेत्री ने आज अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक मजेदार वीडियो साझा किया है।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए इस वीडियो में सपना हिंदी मीडियम मूवी का डायलॉग बोलती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि, इस डायलॉग को उन्होंने अपने अलग और अनोखे अंदाज में रीक्रिएट किया है। वीडियो में सपना कहती हैं कि हम खानदारी गरीब हैं। हमारा बाप गरीब, दादा गरीब, परदादा गरीब, उसका बाप गरीब सब गरीब, सातों पुश्ते गरीब। ऐसा नहीं कि पहले गरीब हुए फिर अमीर और फिर गरीब। हम शुद्ध गरीब हैं।

इसके मजेदार वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, हम गरीब है। साथ ही अपने इस सीन को उन्होंने वीडियो में पोस्ट किया है किया है, जब कोई उधार का पैसा मांगे। कुछ देर पहले शेयर किए गए सपना के इस वीडियो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। थोड़ी ही देर में इस वीडियो को 12 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही फैंस निरंतर कमेंट कर अभिनेत्री का तारीफ करते भी नजर आ रहे है।

 

गौरतलब है कि एक्ट्रेस इन दिनों मुश्किल में पड़े हुई है हुई हैं। दरअसल, लखनऊ में  सपना चौधरी का एक इवेंट आयोजित किया जा चुका है। इसके टिकट 300 रुपये में ऑनलाइन और ऑफलाइन बेच दिए गए थे। शो में काफी देर तक जब वह पहुंचीं नहीं तो लोगों ने हंगामा करना शुरू कर कर डाला था। लोगों ने मेकर्स से अपने टिकट का पैसा वापस मांगा, जो कि उन्होंने वापस नहीं किया। इसके उपरांत आयोजकों ने सपना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसी केस में कोर्ट में न पेश होने की वजह से उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया गया है।

झिंगाट पर जमकर नाचीं जाह्नवी कपूर, वीडियो हो रहा वायरल

जब पार्टी में बप्पी दा को सोने से लदा देख राजकुमार ने कह दी थी ये बड़ी बात

इस मशहूर अभिनेता को शहनाज गिल ने लगाया गले, तस्वीर शेयर कर बताया दोस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -