करियर शुरू होने के बाद CSK के कप्तान से जुड़ा था राय लक्ष्मी का नाम
करियर शुरू होने के बाद CSK के कप्तान से जुड़ा था राय लक्ष्मी का नाम
Share:

मॉडल से अभिनेत्री बनीं राय लक्ष्मी का जन्म आज ही के दिन यानी 5 मई 1988 को कर्नाटक के बेलागवी में हुआ था। एक्टिंग, मॉडलिंग के साथ-साथ राय लक्ष्मी एक स्टेज डांसर भी है। उन्होंने हिंदी के साथ साथ तमिल और तेलुगु मूवीज में भी काम किया है। लेकिन मूवी 'जूली 2' के उपरांत से उन्हें एक अलग ही पहचान हासिल हुई। इस मूवी में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे। बता दें कि एक वक़्त पर राय लक्ष्मी का नाम इंडियन क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के साथ जोड़ा जाने लगा था। तो चलिए जानते है पूरा किस्सा...

एक जमाने में धोनी और लक्ष्मी के अफेयर की खबरों ने एकदम से तूल पकड़ना शुरू कर दिया। ख़बरों की माने तो 2008 में IPL के बीच धोनी, लक्ष्मी को डेट करते थे। जब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक मूवी 'एम एस धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी' रिलीज हुई थी तब इस पर लक्ष्मी ने अपना बयान भी दिया था। लक्ष्मी ने बोला था कि लोग बेवजह मेरे अतीत को लेकर बातें करने में लगे हुए है, जबकि मैं और धोनी दोनों ही अब बहुत आगे बढ़ चुके हैं लेकिन कुछ लोग हैं कि अभी भी वहीं अटके हुए हैं। इन बातों को कई वर्ष बीत हो चुके हैं। बता दें कि उस दौरन लक्ष्मी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की ब्रांड एम्बेसेडर भी हुआ करती थी।

लक्ष्मी ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा था- 'धोनी टीम का भाग थे इसलिए हम करीब वर्ष भर से भी कम वक्त तक साथ रहे।' लक्ष्मी  का इस बारें में कहना है कि उन्होंने ना तो कभी एक-दूसरे से किसी तरह का कमिटमेंट किया और ना ही कभी शादी के बारे में सोचा। धोनी की बायोपिक मूवी में उनकी पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा का जिक्र किया गया था। धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के वक़्त भी लक्ष्मी और धोनी के रोमांस की खबरें सुनने को मिली थी। लक्ष्मी ने बोला था कि धोनी को वो बहुत अच्छे से जानती हैं लेकिन इसे वो किसी रिश्ते का नाम नहीं दे पाएंगी। लक्ष्मी ने ने बोला था कि हम दोनों हमेशा एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। वो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और हमारी कहानी भी वहीं समाप्त हो चुकी है। 

चेन्नई और बैंगलोर में महामुकाबला आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

लिविंगस्टोन ने जड़ा IPL 2022 का सबसे लंबा छक्का, 'बैट में स्प्रिंग तो नहीं..', चेक करने लगे राशिद खान

पंजाब ने रोका गुजरात का विजयी रथ, हार पर कप्तान हार्दिक पंड्या ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -