मुसीबतों में फंसे धनुष, मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले में जारी किया समन
मुसीबतों में फंसे धनुष, मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले में जारी किया समन
Share:

बॉलीवुड स्टार्स को लेकर हर दिन कोई ना कोई होश उड़ा देने वाली खबर सुनने के लिए मिल रही है. इस बार शॉकिंग न्यूज साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) को लेकर है. ख़बरों का कहना है कि मद्रास हाईकोर्ट (Madras High Court) ने धनुष के विरुद्ध समन जारी किया है, जिसे लेकर साउथ सुपस्टार एक बार फिर चर्चाओं में छा चुके है. 

क्या है पूरा मामला?: कभी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल, किसी ना किसी वजह से धनुष हमेशा ही चर्चाओं में विषय बने रहते है. अब खबर है कि मदुरई के एक कपल का दावा है कि धनुष उनके बेटे हैं. केस लगभग 5 वर्ष पुराना कहा जा रहा है जिसके एक्शन में अब मद्रास हाईकोर्ट की ओर से अभिनेता को समन भेजा गया है. कैथिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी का बोलना है कि धनुष उनके बेटे हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि कैथिरेसन और मीनाक्षी ने खुद को धनुष का माता-पिता कहा है. न्याय के लिये कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए उन्होंने ये भी कहा कि धनुष उनके तीसरे पुत्र, जो मूवीज में काम करने के लिए घर से भाग गए थे. कैथिरेसन  का इल्जाम है कि धनुष ने कोर्ट में गलत पैटर्निटी टेस्ट रिपोर्ट सबमिट कराई है. 

यही नहीं, कैथिरेसन का कहना है कि इसी पैटरनिटी टेस्ट के आधार पर 2020 में इस मामले को रद्द कर दिया था. कैथिरेसन ने बीते सारे टेस्ट को गलत कहा है. इसके साथ ही अदालत से पिछले आदेश को रद्द करने की गुजारिश भी कर चुके है. कपल की अर्जी के उपरांत धनुष को समन तो जारी किया जा चुका है. अब देखते हैं कि इस पर एक्टर का क्या रिएक्शन आता है. उससे पहले मामले पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होने वाली है.

जब दिल्ली में हुआ था साउथ इंडियन सिनेमा का अपमान, वो दिन याद कर भावुक हुए मेगास्टार चिरंजीवी

इन कलाकारों के साथ जुड़ चुका है तृषा का नाम

साउथ सुपरस्टार विजय की बढ़ी मुश्किलें, इस महिला ने लगाया गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -