कभी सपना को होमवर्क न करने पर मिलती थी ऐसी सजा, उड़ जाएंगे आपके होश
कभी सपना को होमवर्क न करने पर मिलती थी ऐसी सजा, उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज लाखों दिलों की धड़कन भी बन गई है। उनकी डांसिंग को लोग बहुत पसंद करते हैं। सपना जब भी ठुमके लगाती हैं तो पूरा देश झूमने लगा है। सपना चौधरी ने कड़ी मेहनत से आज ये मुकाम भी हासिल कर लिया है। जब सपना केवल 8 वर्ष की थी तब उनके पिता की जान चली गई। जिसके उपरांत सपना ने आगे चलकर घरवालों को संभाला। सपना का पूरा बचपन गरीबी में गुजरा। लेकिन आज वो एक रॉयल जिंदगी को खुलकर जी रही है। बता दें कि सपना के फैंस उनके बारे में छोटी-छोटी बातें जानना चाहते हैं। आज हम आपको सपना चौधरी के बचपन से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसे जान आप चौंक जाने वाले है।

बचपन में सपना चौधरी को टीचर से मिलती थी धमकी: खबरों का कहना है कि सपना चौधरी ने एक साक्षत्कार में ये खुलासा किया था कि उनका पालन पोषण दिल्ली में ही हुआ है। सपना ने इस बारें में कहा था कि वो दिल्ली के ही किसी स्कूल से पढ़ी थी। वो इंटरनेशनल स्कूल में नहीं पढ़ीं, छोटे-छोटे स्कूल में पढ़ी हुई है। 

उस वक़्त सपना की टीचर उनको धमकी दिया करती थीं कि अगर कार्य  कंप्लीट नहीं हुआ तो लड़कों के साथ बैठा दूंगी। टीचर की ये बात सुन वो  बहुत डर जाती थीं। इसके अलावा उनकी मां कहती थी कि अगर पढ़ाई नहीं की तो ढ़ाबे पर बर्तन मजवाऊंगी। सपना ने ये भी कहा था कि उनका समय काफी अच्छा था। आज कल माता-पिता अपने बच्चों पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाते हैं। लेकिन उस वक़्त ऐसा नहीं था।

कृति सेनन संग डेटिंग की खबरों पर प्रभास ने कह डाली ये बात

प्रभास ने लगाया पुष्पा 2 निर्देशक सुकुमार पर अब तक का सबसे बड़ा दांव

कई हुनर की मालकिन है रजनीकांत की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -