कृति सेनन संग डेटिंग की खबरों पर प्रभास ने कह डाली ये बात
कृति सेनन संग डेटिंग की खबरों पर प्रभास ने कह डाली ये बात
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री के एक्टर प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनॉन (Kriti Sanon) आने वाले साल 2023 में रिलीज होने वाली मूवी 'आदिपुरुष' में काम करने जा रहे है। इससे पहले दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब चर्चाएं भी बटौर रही है। हालांकि, कृति सेनॉन ने इन खबरों को खंडन भी कर डाला है, वहीं, प्रभास ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन अब तक नहीं दिया है। अब प्रभास ने क्लियर कर दिया है कि वह किसी को डेट कर रहे हैं या वह अभी भी सिंगल हैं।  

प्रभास ने कृति सेनॉन संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी: खबरों का कहना है कि साउथ मूवी इंडस्ट्री के सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण के टॉक शो 'अनस्टॉपेबल' में प्रभास पहुंचे गए थे। इस बीच नंदामुरी बालकृष्ण ने प्रभास से उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई प्रश्न किए, जिसका उन्होंने जवाब दिया। नंदामुरी बालकृष्ण ने कृति सेनॉन के साथ डेटिंग को प्रश्न किया तो प्रभास ने इसे पुरानी खबर बताते हुए बोला कि 'मैडम' ने पहले सबकुछ क्लियर कर दिया है। 

 

दरअसल, बीते दिनों कृति सेनॉन ने अपनी और प्रभास की डेटिंग के बेबुनियाद कहा था। जब प्रभास ने कृति सेनॉन का नाम लेकर मैडम बोला तो नंदामुरी बालकृष्ण ने मजाक करते हुए बोल दिया है कि वह अपनी पत्नी को मैडम कहेंगे। नंदामुरी बालकृष्ण ने मैडम का नाम लेने के लिए कहा तो प्रभास ने शर्माते हुए कृति सेनॉन का नाम लिया।

अलीगढ़: दो पक्षों का विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस पर लोगों ने किया पथराव, 15 लोगों पर केस दर्ज

नए साल के एक दिन पहले अनुष्का ने शेयर की सबसे खूबसूरत फोटोज

हाइट बढ़ाने के लिए इस एक्टर ने खर्च किए 85 लाख रुपये, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -