अक्षय भी सलमान की तरह करने वाले है कुछ नया, जल्द होगा सरप्राइज का खुलासा
अक्षय भी सलमान की तरह करने वाले है कुछ नया, जल्द होगा सरप्राइज का खुलासा
Share:

 फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर, कई पोस्टर्स और गाने रिलीज हो चुके हैं.इस फिल्म में अक्षय कुमार का फनी अवतार देखने को मिलेगा. हर बार की तरह अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इससे पहले अक्षय ने गुड न्यूज को लेकर बड़ा सरप्राइज बताते की बात कही है. हालांकि सरप्राइज क्या इसका पता तो कल ही चलेगा. जिसको देखने के बाद दर्शको में फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ सकती हैं. 

अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने अपनी फिल्म दंबग 3 के लिए सरप्राइज की बात कही थी. सरप्राइज की बात के बाद फैंस पूरे दिन सोचते रहे कि आखिर वह कल किस चीज का खुलासा करने वाले है. बाद में सलमान ने खुलासा करते हुए बताया कि जो भी उनकी फिल्म दंबग 3 का डायलॉग बोलकर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर उन्हें टैग करेगा उसे एक बाइक गिफ्ट की जाएगी.

फिल्म को अधिक सफलता दिलाने के लिए सलमान खान की तरह अक्षय कुमार भी ने तरीके अपना रहे हैं जिसके चलते अब अक्षय कुमार भी कल गुड न्यूज के सरप्राइज का खुलासा करने वाले हैं. हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि कल गुड न्यूज का एक और गाना पैपी सॉन्ग रिलीज हो सकता है. खास बात यह है कि इस गाने को अमेरिकी पॉप स्टार लाउव ने गाया है. कुछ दिनों पहले लाउव ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी.बता दें कि इससे पहले फिल्म के तीन गाने चंडीगढ़ में, सौदा खरा खरा और लाल घाघरा रिलीज हो चुके हैं. अगर ये बात सही हुई तो अक्षय कल सरप्राइज के तौर इस गाने का खुलासा कर सकते हैं. हालांकि अब कल ही पूरी तरह से पता चलेगा कि गुड न्यूज को लेकर अक्षय कौन से सरप्राइज का खुलासा करते हैं.कयास लगे जा रहे की हो सकता हैं ये फिल्म का कोई नया पोस्टर हो जिसमे वह फैंस से जुड़ा सवाल पूछ ले. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दबंग 3 का रोमांटिक गाना 'आवारा' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

इस हॉट मॉडल की तस्वीरें देख थम गईं फैंस की सांसे

शकुन बत्रा की अगली रोमांटिक ड्रामा फिल्म में साथ नजर आएंगे ये कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -