दबंग 3 का रोमांटिक गाना 'आवारा' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
दबंग 3 का रोमांटिक गाना 'आवारा' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
Share:

इन दिनों फिल्म दबंग ३ काफी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में सलमान खान का एक्शन अवतार नजर आने वाला हैं. फिल्म का इन दिनों जमकर प्रमोशन चल रहा है. इसी बीच दबंग 3 का गाना आवारा रिलीज हो गया है. इस गाने को सई मांजरेकर और सलमान खान पर फिल्माया गया है. गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं. आवारा गाने में सजिद वाजिद ने संगीत दिया है. सलमान अली और मुस्कान की इस गाने में आवाज है और गाने के लीरिक्स समीर अंजान और साजिद के हैं. दबंग 3 के पहले भी कई गाने रिलीज हो चुके हैं जो कि दर्शकों को काफी पसंद और और आवारा गाना भी फैंस का दिल जीत लेगा.रिलीज़ होने के कुछ ही समय बाद गाने को बड़ी तेजी से यूट्यूब पर देख जा रहा हैं उम्मीद की जा रही हैं की गाना जल्द ही यूट्यूब पर ट्रेंड में आ जाएगा. 

इस रोमांटिक गाने में सलमान खान दबंग 3 में यंग लुक में भी नजर आएंगे. जवानी के दिनों में सलमान खान एक्ट्रेस सई मांजरेकर संग रोमांस करते दिखाई देंगे. सई इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं और दबंग 3 में उनका दमदार रोल देखने को मिलेगा. दबंग 3 में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर के साथ अरबाज खान, किच्चा सुदीप, डिम्पल कपाड़िया नजर आएंगी. किच्चा सुदीप फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं. किच्चा सुदीप साउथ सिनेमा जगत का जाना पहचाना चेहरा हैं.

 

दबंग 3 का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. प्रभु इससे पहले सलमान की फिल्म वॉन्टेड का भी निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार रहा, उम्मीद की जा रही है कि ओपनिंग डे पर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 30 से 35 करोड़ रुपए की कमाई करेगी. फिल्म की इन दिनों जोर – शोर से एडवांस बुकिंग चल रही है. दबंग 3 हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज होने जा रही है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया हैं. इस वजह से फिल्म बम्पर ओपनिंग ले सकती हैं.

बंटी और बब्ली 2 में दिखेगी सैफ और रानी की जोड़ी,11 साल बाद साथ आएंगे नजर

हॉलीवुड मॉडल एमिली रतजकोव्स्की का हॉट लुक देख उड़ जाएंगे आपके होश

न्यूड से लेकर टॉपलेस होने तक नहीं कतराती यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -