लाइव शो के बीच भड़क उठी थी सपना, कहा था-
लाइव शो के बीच भड़क उठी थी सपना, कहा था- "नाच-गाना छोड़ दूंगी अगर अपनी कमाई ..."
Share:

वैसे तो अपनी परफॉर्मेंस देने के बीच सपना चौधरी काफी खुशमिजाज ही दिखाई देती है, लेकिन एक ऐसा समय भी आया था जब उन्हें स्टेज पर ही गुस्सा आया है. उन्हें इतना अधिक गुस्सा आया था कि उन्होंने स्टेज से ही माइक के माध्यम से सबकी क्लास लगा दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज लोग यूट्यूब पर बहुत ही चाव से सपना के वीडियो को भी देखते है.  हम बता दें कि सपना ने अपने शुरुआती करियर के दिनों में बहुत सी स्टेज परफॉर्मेंस दी है, जिसे लेकर लोग तालियां तो बजाते आए हैं लेकिन उन्हें लोगों की खरी खोटी भी सुननी पड़ी थी. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी देखा जा सकता है.

सपना ने कहा था मत बजाओ तालियां: वीडियो में सपना अपने लाइव शो के दौरान वहां मौजूद लोगों से कहती हैं कि मत बजाओ तालियां. वह भी नाच-गाना छोड़ देंगी अगर 1 आदमी बस यह बोल दे कि वह अपनी कमाई देगा उनके घर में. सपना चौधरी वहां मौजूद भीड़ से सवाल करती हैं कि जब लड़कियां स्टेज पर बैकलेस लहंगा पहकर नाचा करती थी, तब किसी को संस्कार याद नहीं आया, लेकिन जब मैं सूट पहन कर नाच रही हूं तो सबको संस्कार याद आने लगे.

अपनी बात को जारी रखते हुए सपना चौधरी ये भी कहती हैं कि उनकी गलती बस इतनी है कि वो नाचती-गाती हैं किसी के आगे हाथ नहीं फैलाती. सिर्फ बातों में ही नहीं बल्कि सपना की नाराज़गी उनकी आंखों में भी दखाई दी. जब वह स्टेज पर ही भावुक हो जाती है. उन्हें रोना आ गया था और रुंधे गले से उन्होंने अपनी बात बोल दी थी. वह इतनी गुस्से मे आ गई थीं कि उन्होंने हाथ जोड़कर कह दिया था कि वह आगे से कोई प्रोग्राम नहीं करने वाली. दरअसल, सपना के डांस पर हमेशा ही प्रश्न उठते रहे हैं. लेकिन फिर भी सपना ने हर बात को नज़रअंदाज कर दिया और आज उस कामयाबी पर हैं जहां पहुंचने की चाह हर किसी को होती है.

 

ओडिशा के सन टेम्पल पहुंची मंदिरा बेदी, फोटोज हुई वायरल

आदित्य नारायण ने किया बेटी के नाम का खुलासा, फैंस को दिया ये बड़ा हिंट

कश्मीर फाइल्स देखने के बाद भावुक हुई मिला ने छुए डायरेक्टर के पैर, कही ये दिल छू लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -