सपना चौधरी के नए गाने ने मचाया हंगामा, फैंस भी को गए बेकाबू
सपना चौधरी के नए गाने ने मचाया हंगामा, फैंस भी को गए बेकाबू
Share:

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का दबदबा सोशल मीडिया से लेकर मूवीज जगत में देखने के लिए मिल रहा है। सपना आए दिन अपने फैंस के लिए कोई न कोई सरप्राइज रेडी रख ही लेती है। सपना के गाने ही उनके फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं कहा जा सकता है। ऐसे में सपना के फैंस के लिए हम एक और खुशखबरी साथ लाए है। सपना का नया गाना वत्स रिकॉर्ड्स पर रिलीज भी किया जा चुका है। सपना के इस गाने का टाइटल सोने की तगड़ी रखा गया है। सपना चौधरी हमेशा ही अपनी दमदार डांस परफॉर्मेंस और गजब के एक्सप्रेशन से फैंस के दिलों को जख्मी कर देती है। अभिनेत्री का नखरीला अंदाज फैंस को लट्टू बनाए रखता है।

सपना चौधरी के इस गाने के रिलीज होते ही इस पर हजारों व्यूज भी मिल चुके है। कुछ ही मिनटों में सपना के फैंस ने उनका ये गाना वायरल किया जा चुका है। अभिनेत्री की बलखाती अदाओं पर मर मिटकर फैंस उनपर जान न्योछावर करते हुए दिखाई दे रहे है। लेकिन इस वीडियो में तो मैडम सोने की तगड़ी की चाहत में डूबी हुई दिखाई दे रही है। 

 

सपना की इस वीडियो की प्रतीक्षा फैंस बेसब्री से कर रहे थे। जब से उनके चाहने वालों ने उनको लाल साड़ी पहने देखा वो उनपर लट्टू की तरह फिदा हो चुके है। अभिनेत्री का बलखाता अंदाज ऊपर से ये लाल साड़ी सोने पर सुहागा जैसा काम करने में लगी हुई है। सपना ने बड़ी मशक्कत से इस इंडस्ट्री में ये मुकाम भी पा चुकी है। वन मन आर्मी बनकर सपना ने हर सपने को पूरा करने के लिए खूब मेहनत करती हुई दिखाई दी है।

वजन कम करने के बाद अब इंटेंस वर्कआउट से फैंस को जिम जाने के लिए इंस्पायर कर रही रानी

बिकिनी छोड़....साड़ी में नजर आई नम्रता मल्ला, उड़ गए फैंस के होश

अक्षरा सिंह से हुई जिंदगी की सबसे बड़ी भूल तो बी प्राक ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -