सपना चौधरी के नए फोटोशूट ने उड़ाई फैंस की नींद, नजर आया जबरदस्त अवतार
सपना चौधरी के नए फोटोशूट ने उड़ाई फैंस की नींद, नजर आया जबरदस्त अवतार
Share:

मनोरंजन जगत के स्टार्स अक्सर अपनी फोटोज ओर वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है वही इस बीच हरियाणवी की मशहूर डांसर सपना चौधरी कभी अपने नए सांग्स तथा कभी अपनी फोटोज को लेकर हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती हैं। सपना के शो देखने के लिए आज भी उनके प्रशंसक अच्छी खासी संख्या में पहुंचते हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। सपना अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटोज तथा अपनी डांस वीडियो साझा करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

हाल ही में सपना चौधरी ने एक और फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज में सपना बहुत ही सुंदर लग रही हैं। दरअसल, सपना ने इन फोटोज में हरियाणवी लुक अपनाया है। सपना ने पिंक एंड व्हाइट कलर का घाघरा चोली पहना है। साथ ही अपने सिर पर पल्लू किया है। सपना ने गुलाबी रंग के लहंगे के साथ स्काई ब्लू रंग की बिंदी भी लगाई है। तस्वीर साझा करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, आई लव पिंक बट विद ब्लू बिंदी। सपना के साझा करते ही कुछ ही समय में हजारों व्यक्ति लाइक कर चुके हैं। 

वहीं दूसरी ओर कुछ दिन पहले सपना चौधरी ने बॉलीवुड सांग पर कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के साथ डांस करते हुए एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में वह बॉलीवुड सांग साड़ी के फॉल सा पर डांस कर रही हैं। डांस के साथ-साथ वह प्रशंसकों को सपना के एक्सप्रेशन्स भी बहुत पसंद आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की सपना ने मल्टी कलर का लहंगा पहना हुआ है। गौरतलब है कि सपना ने स्टेज शो से लेकर बॉलीवुड तक की यात्रा तय की है।

अक्षय कुमार के बाद साउथ की ये अदाकारा हुई कोरोना संक्रमित

दिवंगत अभिनेता सौमित्र चटर्जी की पत्नी दीपा चटर्जी का निधन, इस कारण गई जान

पुष्पा का टीज़र हुआ रिलीज! जबरदस्त अंदाज में नजर आए अल्लू अर्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -