दिवंगत अभिनेता सौमित्र चटर्जी की पत्नी दीपा चटर्जी का निधन, इस कारण गई जान
दिवंगत अभिनेता सौमित्र चटर्जी की पत्नी दीपा चटर्जी का निधन, इस कारण गई जान
Share:

बंगाली फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता सौमित्र चटर्जी की पत्नी दीपा चटर्जी का देहांत हो गया है। रविवार आधी रात 2.55 बजे दीपा ने सॉल्ट लेक हॉस्पिटल में अपनी अंतिम सांस ली। वह 83 वर्ष की थीं तथा डायबिटीज और किडनी के रोग से जूझ रही थीं। सौमित्र तथा दीपा चटर्जी की बेटी पॉलोमी बोस ने इस सुचना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया, ''बापी (सौमित्र) के नवंबर में हमें छोड़कर जाने के पश्चात्, अब मां ने भी हमारा साथ छोड़ दिया है। वो हमें बोलती रहती थीं - प्लीज मुझे जाने दो।''

आपको बता दें कि दीपा चटर्जी बीते 45 वर्षों से डायबिटीज के रोग से जूझ रही थीं। इसके अतिरिक्त उन्हें खून से संबंधित बीमारी भी थी, जिसका उपचार चल रहा था। कुछ वक़्त पहले किडनी में समस्याओं के चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। उनके परिवार ने पुष्टि की है कि किडनी की परेशानी के चलते ही उनका देहांत हुआ है। 

ध्यान रहे कि नवंबर 2020 में बंगाली अभिनेता रहे दीपा के पति सौमित्र चटर्जी का निधन हो गया था। उन्हें अक्टूबर में कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसके पश्चात् कोलकाता में उनका उपचार चल रहा था। उन्होंने वायरस से जंग को जीत लिया था किन्तु उनका दिमाग उनके शरीर का साथ नहीं दे रहा था। कुछ दिन वेंटीलेटर सपोर्ट पर रहने के पश्चात् उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था। 

पुष्पा का टीज़र हुआ रिलीज! जबरदस्त अंदाज में नजर आए अल्लू अर्जुन

एसएस राजामौली की 'RRR' के राइट्स लेने में सभी ने लगाया अपना दम, आखिरकार इतने करोड़ में फाइनल हुई डील

ब्रेक लगाने के बजाय लड़की ने घुमा दिया एक्सीलेरेटर, लोग बोले-‘पापा की परी, रोड पर पड़ी’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -