गिरफ्तारी की ख़बरों के बीच सामने आया सपना चौधरी का नया VIDEO, कही ये बड़ी बात
गिरफ्तारी की ख़बरों के बीच सामने आया सपना चौधरी का नया VIDEO, कही ये बड़ी बात
Share:

हरियाणा की जानी मानी मशहूर डांसर एवं गायिका सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों बड़ी परेशानी में घिरी हुई हैं। दरअसल, सपना चौधरी के खिलाफ अदालत ने गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था, जिसके पश्चात् से उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। इस बीच सपना चौधरी का नया वीडियो सामने आया है, जिसने उनके प्रशंसकों को एक बार फिर से खुश कर दिया है। 

दरअसल, सपना चौधरी पर आयोजक की ओर से धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया गया है, तत्पश्चात, अदालत में न पेश होने के कारण उनके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया गया है। इस बीच सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी दीपिका पादुकोण के आइकॉनिक डायलॉग पर रील बनाती नजर आ रही हैं। सपना बोलती हैं- ईजी लगती है मोहिनी का ड़ांस...ईजी नहीं है... डांस एक पूजा है, डांस एक पूजा है पूजा।

सपना चौधरी का ये एक मजेदार वीडियो है। वहीं वीडियो में सपना चौधरी के लुक की बात करें तो वीडियो में सपना सफ़ेद रंग का सूट और ग्रीन पायजामा पहने दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सपना का देसी लुक ही देखने को मिल रहा है। अपने इस सिंपल लुक के साथ भी सपना प्रशंसकों के दिलों को जीत रही हैं। यही कारण है कि कुछ ही देर पहले साझा की गई सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं

फिर ऐसा क्या कर दिया शहनाज गिल ने कि रो पड़े फैंस, देंखे नया VIDEO

गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर रोमांटिक हुए मीका सिंह, कुछ इस अंदाज में आए नजर

घर के बाहर से दिनदहाड़े किडनैप हुए 2 बच्चे, CCTV में कैद हुई वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -