सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने ठुमकों से लगाई आग, वीडियो हो गया वायरल
सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने ठुमकों से लगाई आग, वीडियो हो गया वायरल
Share:

सपना चौधरी अपने अंदाज और लटके-झटकों से लाखों फैंस के दिलों को जीत लेती है. सपना चौधरी अपने ठुमकों के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी पहचानी जाती है. सपना चौधरी ने हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है . जिसमें वह हजारों की भीड़ के सामने कॉन्फिडेंस के साथ लटके-झटके दिखाई हुई नज़र आ रही है. सपना चौधरी ने वीडियो के साथ फैंस के लिए कैप्शन भी लिखा है. सपना चौधरी ने लिखा, 'सपना को सपना चौधरी बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया...' देसी क्वीन का यह स्टाइल नेटीजन्स को बेहद ही भा रहा है. 

सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो में हरे रंग के सूट में हजारों की भीड़ के सामने स्टेज पर परफॉर्म करने में लगी हुई हैं. सपना चौधरी  अपनी अदाओं के साथ-साथ हर समय कॉन्फिडेंस में भी रहती है. सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने अंदाज और डांस दोनों के लिए फेमस हैं. सपना ने अपनी काबिलियत के दम पर लाखों फैंस बना चुकीं हैं. सपना अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने नए वीडियो और फोटोज फैंस के लिए साझा करती रहती हैं. 

सपना चौधरी की तगड़ी फैन-फॉलोइंग भी है. यह तो उनका नया वीडियो देखकर ही समझ में आ जाता है. उनकी एक परफॉर्मेंस देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. सपना ने इससे पहले भी एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होनें अपने फैंस को अपनी हिम्मत का राज कहा था. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हैं. उनके गानों और डांस वीडियो को लाखों लाइक्स और फैंस के भरपूर कमेंट्स मिलते हैं. सपना अपने अंदाज की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं. 

 

रश्मिका मंदाना काले रंग की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं; देखे तस्वीरें

KGF चैप्टर 2 के अभिनेता यश और राधिका पंडित के बच्चों ने क्रिसमस 2021 का आनंद लिया

सामंथा रूथ प्रभु, रवि तेजा और राम पोथिनेनी ने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं: पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -