सामंथा रूथ प्रभु, रवि तेजा और राम पोथिनेनी ने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं: पोस्ट
सामंथा रूथ प्रभु, रवि तेजा और राम पोथिनेनी ने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं: पोस्ट
Share:

क्रिसमस के खूबसूरत त्योहार पर आज हर कोई इस खुशी के मौके को सेलिब्रेट करने में लगा हुआ है। दक्षिण फिल्म उद्योग की हस्तियां सूट का पालन करने जा रही हैं, सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और प्रियजनों को क्रिसमस की शुभकामनाएं पोस्ट कर रही हैं। टॉलीवुड अभिनेता रवि तेजा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ छुट्टी मनाई। "मेरी क्रिसमस !! #ramaraoonduty @rtteamworksofficial," उन्होंने अपनी नई फिल्म, "रामराव ऑन ड्यूटी" के लिए एक पोस्टर के अलावा लिखा।

राम पोथिनेनी ने नोट के साथ अपने प्रियजनों के साथ एक समूह क्रिसमस फोटो पोस्ट किया, “मेरी क्रिसमस मेरे प्यारे लोग! #RAPO। ” सामंथा रूथ प्रभु ने उत्सव को स्वस्थ पक्ष पर रखा। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को फैशन डिजाइनर और अपनी सबसे अच्छी दोस्त शिल्पा रेड्डी के साथ योग करते हुए शुभकामनाएं दीं। तस्वीर को कैप्शन दिया गया था, "क्रिसमस मॉर्निंग @ shilpareddy.official।"

इस बीच, सामंथा विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी काथु वकुला रेंदु काधल में अभिनय करेगी। नयनतारा और विजय सेतुपति भी फिल्म में अभिनय करते हैं, जो फरवरी 2022 में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

हरि शंकर और हरीश नारायण द्वारा निर्देशित यशोदा ने भी अभिनेत्री के लिए फिल्मांकन शुरू कर दिया है। सामंथा ने फिल्म में शीर्षक चरित्र निभाया है, जिसमें उन्नी मुकुंदन और वरलक्ष्मी सरथकुमार भी हैं।

वहीं रवि तेजा सरथ मंडावा की एक्शन फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी में दिखाई देंगे। यह फिल्म 25 मार्च, 2022 को रिलीज़ होगी, और इसमें अभिनेता दिव्यांशा कौशिक और राजिशा विजयन होंगे।

 

महेश बाबू समेत इन कलाकारों ने अनोखे अंदाज़ में दी क्रिसमस की बधाईयां

'आरआरआर' का गाना 'कोमाराम भीमूडो' क्रांतिकारी लहरों को प्रज्वलित करता है

मेघा आकाश, विजय मिल्टन की 'मझाई पिडिकाथा मनिथन' में मुख्य भूमिका निभाएंगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -