रश्मिका मंदाना काले रंग की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं; देखे तस्वीरें
रश्मिका मंदाना काले रंग की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं; देखे तस्वीरें
Share:

 

रश्मिका मंदाना की नवीनतम फिल्म, पुष्पा: द राइज, एक बड़ी हिट रही है। अपनी मजबूत स्क्रीन उपस्थिति के अलावा, अभिनेत्री अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती है।  हाल ही में ब्लैक साड़ी और स्ट्रैप टॉप के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शानदार सिल्वर ज्वैलरी और ब्राउन मैट मेकअप के साथ आउटफिट को फिनिश किया गया था। "चलो शुरू करते हैं," उसने इंस्टाग्राम पर भव्य तस्वीर को कैप्शन दिया।

एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। रश्मिका मंदाना आए दिन अपने फॉलोअर्स पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है।

अल्लू अर्जुन अभिनीत रश्मिका मंदाना की सबसे हालिया फिल्म पुष्पा को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और इसे अच्छी समीक्षा मिली है।

रश्मिका मंदाना शांतनु बागची की जासूसी थ्रिलर मिशन मजनू में अभिनय करेंगी, जो इस साल के अंत में रिलीज़ होगी। रश्मिका मंदाना इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी हैं। मिशन मजनू 13 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और आरएसवीपी मूवीज और गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया एलएलपी के ब्रांडों के तहत रोनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित है। 

 

KGF चैप्टर 2 के अभिनेता यश और राधिका पंडित के बच्चों ने क्रिसमस 2021 का आनंद लिया

सामंथा रूथ प्रभु, रवि तेजा और राम पोथिनेनी ने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं: पोस्ट

वरुण तेज कोनिडेला की फिल्म 'घनी' की रिलीज डेट तय हो गई है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -