स्टेज पर सपना के पास पहुंचा मनचला....फिर करने लगा इसी हरकत और
स्टेज पर सपना के पास पहुंचा मनचला....फिर करने लगा इसी हरकत और
Share:

हरियाणवा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज के समय में कौन नहीं जानता हैं। करोड़ों लोगों के दिलों पर सपना चौधरी राज करती है। सपना का हर अंदाज फैंस के दिलों में घर कर जाता है। अपने डांस के माध्यम से सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने खूब नाम और दौलत कमा ली है। हालांकि, यहां तक का सफर सपना (Sapna Choudhary) के लिए बहुत कठिन था। सपना चौधरी ने परिवार की खातिर स्टेज शो करने शुरू किए। 

शुरुआत में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को स्टेज शोज के दौरान कई परेशानियों का सामना करना पड़ता था। लोगों के तानों के साथ-साथ कई बार उन्होंने लोगों की बदसलूकी भी झेल चुकी है। अब सपना का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो लाल सूट पहने स्टेज पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि, परफॉर्मेंस के बीच में स्टेज पर एक मनचला लड़का सपना के साथ कुछ ऐसी हरकत करने लग जाता है कि सपना चौधरी भी अनकंफरटेबल हो जाती हैं।

 

बता दें कि स्टेज पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) असहज महसूस कर रही थीं लेकिन उन्होंने दिमाग से काम लिया और लड़के को गुस्से से देखने लगी । जिसके उपरांत  उस शख्स ने डांसर से दूर रहना ही ठीक समझा। वैसे सपना के साथ इस तरह के इंसीडेंट कई बार हो गए हैं। सपना चौधरी कई बार साक्षात्कार में इसपर बात भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं एक बार तो लोगों की ऐसी हरकतों से परेशान होकर उन्होंने डांस न करने का भी निर्णय किया। हालांकि, सपना ने बड़ी हिम्मत से काम लिया और हार नहीं मानी। 

लंबी पोस्ट लिखते ही ट्रोल हुई रश्मिका

मनोरंजन जगत में जारी है मौत का सिलसिला, एक और अभिनेता ने दुनिया से ली रुखसत

मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -