बादशाह के गाने पर थिरकी सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
बादशाह के गाने पर थिरकी सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने
Share:

हरियाणावी जगत की लोकप्रिय डांसर तथा एक्ट्रेस सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। हाल ही में उन्होंने फोटोशूट के माध्यम से सुर्खियां बटोरी थीं। एक बार फिर सपना चौधरी का एक डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है। वही इस वीडियो में वह अपने सांग पर नहीं बल्कि, रैपर बादशाह के नए सांग टॉप टकर पर थिरकती दिखाई दे रही हैं। वीडियो चार मिनट पांच सेकेंड का है। वीडियो को यूटयूब पर देसी क्वीन चौधरी नाम के चैनल ने शेयर किया है। 

वही वीडियो को कल पोस्ट किया गया है। तब से लेकर अब तक वीडियो पर हजारों व्यू प्राप्त हो गए हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। अपने बेटे के जन्म के पश्चात् कुछ वक़्त के लिए सपना अपने काम से दूर रहीं किन्तु, एक बार फिर वह कमबैक कर चुकी हैं। एक के पश्चात् एक उनके नए म्यूजिक वीडियो रिलीज हो रहे हैं। हाल ही में विश्वजीत चौधरी के साथ उनका मिल्की गाना आया था। जोकि बहुत लोकप्रिय हो रहा है। दूसरी तरफ सपना का एक और नया सांग गुंडी भी रिलीज हुआ है।

टॉप टकर सांग रैपर बादशाह ने गाया है। साथ ही इस सांग में उनके साथ दक्षिण फिल्म जगत की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना है। रिलीज के पश्चात् से ये सांग प्रशंसकों के बीच बहुत छाया हुआ है। ये सांग बहुत वायरल हो रहा है। रिलीज होने के पश्चात् कुछ ही समय में इस सांग को 15 लाख व्यू प्राप्त हो चुके हैं। यह पहली बार है जब दक्षिण फिल्म जगत की अभिनेत्री रश्मिका मंदाना तथा बादशाह एक साथ दिखाई दिए हैं। 

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री ने तोड़े रिकॉर्ड, इस गाने को मिलें 700 मिलियन से अधिक व्यूज

कूल अंदाज में नजर आई हिना खान, अभिनव शुक्ला ने कमेंट कर कही ये बात

'दृश्यम 2' में हुई सुपरस्टार राणा दग्गुबाती की जबरदस्त एंट्री, मामा वेंकटेश के छूटेंगे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -