'दृश्यम 2' में हुई सुपरस्टार राणा दग्गुबाती की जबरदस्त एंट्री, मामा वेंकटेश के छूटेंगे पसीने
'दृश्यम 2' में हुई सुपरस्टार राणा दग्गुबाती की जबरदस्त एंट्री, मामा वेंकटेश के छूटेंगे पसीने
Share:

जाने माने मशहूर मलयालम अभिनेता मोहनलाल की लोकप्रिय फिल्म दृश्यम 2 हाल ही में रिलीज हुई है। इस मूवी को कुछ दिनों पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। मूवी रिलीज के साथ ही चर्चाओं में आ गई है तथा फर्स्ट पार्ट की भांति ही इस फिल्म के सीक्वल की भी बहुत प्रशंसा हो रही है। यही कारण है कि दृश्यम 2 की कामयाबी को भुनाने के लिए शीघ्र ही इसके हिंदी एवं तेलुगु रीमेक फिल्मों को बनाने की भी तैयारियां तेज हो गई हैं।

वही हिंदी में इस मूवी को लेकर जहां अजय देवगन दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे तो वहीं, तेलुगु भाषा में बन रहे इस मूवी के रीमेक दृश्यम 2 को अभिनेता वेंकटेश लेकर ऑडियंस के बीच पहुंचने वाले हैं। अब तेलुगु भाषा में बन रही इस मूवी के रीमेक को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वेंकटेश स्टारर इस मूवी में बाहुबली के भल्लादेव उर्फ राणा दग्गुबाती की जबरदस्त एंट्री होने वाली है। खबरों के अनुसार, राणा दग्गुबाती को फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। वो मूवी में मुराली गोपी की भूमिका निभाएंगे। 

वही इतना ही नहीं, सुनने में आ रहा है कि राणा दग्गुबाती इसी माह के आखिर तक इस फिल्म के लिए शूटिंग भी आरम्भ करने वाले हैं। राणा दग्गुबाती को लेकर अभी तक फिल्म मेकर्स ने ऑफिशियल घोषणा नहीं की है। रिपोर्ट्स हैं कि शीघ्र ही मेकर उनके फिल्म से जुड़ने के बारे में ऐलान करने वाले हैं। जिन्हें खबर नहीं है, उन्हें बता दें कि तेलुगु फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती अभिनेता राणा दग्गुबाती के मामा हैं। इससे पूर्व इस फिल्म के मुहूर्त पूजा के समय भी राणा दग्गुबाती अपने मामा वेंकटेश के साथ हैदराबाद में साथ ही देखे गए थे। मलयालम तथा हिंदी भाषा की भांति ही वेंकटेश स्टारर फिल्म के फर्स्ट पार्ट ने तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया था। 

महेश बाबू की बेटी सितारा का ये वीडियो कर देगा आपको हैरान, कर रही है अपनी परनानी की नक़ल

मेगन मार्केल के समर्थन में आए ये सेलिब्रिटी

नीली साड़ी में सपना चौधरी का दिखा स्टाइलिश लुक, तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -