हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री ने तोड़े रिकॉर्ड, इस गाने को मिलें 700 मिलियन से अधिक व्यूज
हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री ने तोड़े रिकॉर्ड, इस गाने को मिलें 700 मिलियन से अधिक व्यूज
Share:

बीते कई माहों से आपने शादियों में एक सांग तो अवश्य सुना होगा। हरियाणवी जगत की सेंसेशन रेणुका पंवार का सांग '52 गज का दामन' ने तहलका मचाया हुआ है। रेणुका का ये सांग ‘52 गज का दामन’ व्यक्तियों की पहली पसंद बन गया है। इस सांग में अमन जाजी तथा प्रांजल दहिया दिखाई दे रहे हैं। लिरिक्स मुकेश जाजी के हैं तथा म्यूजिक एम.जे. का है। सांग ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। सांग पर एक दो लाख नहीं बल्कि, 700 मिलियन व्यूज पार हो चुके हैं। 

वही इस सांग को हरियाणा म्यूजिक जगत का बड़ा हिट बताया जा रहा है। केवल ये ही नहीं, बल्कि हरियाणा के बहुत सांग्स पर मिलियन व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इन्हीं में से एक सांग है सैंडल। इसको यूट्यूब पर 600 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस सांग में विजय वर्मा तथा अंजलि राघव एक साथ दिखाई दे रहे हैं। सांग को राजू पंजाबी ने गाया है। सांग को विजय वर्मा ने निर्देशित किया है। यूट्यूब पर हरियाणा का लोक गीत 'मेरी री सांस के पांच पुतर थे' भी मिलियन व्यूज वाले सांग्स में सम्मिलित हैं। 

साथ ही इस सांग को यूट्यूब पर 500 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसी कड़ी में अजय हुडा और अंजलि राघव का सांग मोटो भी फैंस के मध्य बहुत फेमस है। यूट्यूब के इस सांग पर भी 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं। गौरतलब है कि हरियाणवी म्यूजिक जगत इन दिनों प्रशंसकों के मध्य बहुत फेमस है। प्रशंसक इन सांग्स को बहुत पसंद कर रहे हैं। शादी कार्यक्रम से लेकर पार्टियों तक में इन सांग्स ने अपना स्थान बना लिया है। हरियाणवी म्यूजिक ने प्रशंसकों के मध्य बहुत अच्छी पहचान बना ली है।

कूल अंदाज में नजर आई हिना खान, अभिनव शुक्ला ने कमेंट कर कही ये बात

'दृश्यम 2' में हुई सुपरस्टार राणा दग्गुबाती की जबरदस्त एंट्री, मामा वेंकटेश के छूटेंगे पसीने

महेश बाबू की बेटी सितारा का ये वीडियो कर देगा आपको हैरान, कर रही है अपनी परनानी की नक़ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -