बीच सड़क गाड़ी रोक कर सपना चौधरी ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल वीडियो देख चौंके लोग
बीच सड़क गाड़ी रोक कर सपना चौधरी ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल वीडियो देख चौंके लोग
Share:

जानी मानी मशहूर हरियाणवी गायिका एवं डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी परिचय की मोहताज नही हैं। सपना का हर वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। ऐसे में उनका नया वीडियो भी प्रशंसकों का दिल जीत रहा है जिसमें सपना अपने बेहतरीन डांस मूव्स से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। 

इस वीडियो को हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। वायरल वीडियो में सपना चौधरी गुलाबी एवं नीले रंग के पंजाबी ऑउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। सपना चौधरी ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वो सड़क के बीचों-बीच डांस करती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर सपना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो में सपना कद्दू कटेगा गाने पर डांस कर रही हैं। खुली खूबसूरत वादियों में सपना ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। वहीं, प्रशंसकों को सपना का ये पंजाबी अंदाज भी बहुत पसंद आ रहा है। लोग उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स एवं लाइक्स की बरसात कर रहे हैं। एक शख्स ने सपना के वीडियो पर कमेंट करके कहा- 'छोरी ने यूपी-बिहार ही लूट लिया।' एक दूसरे शख्स ने लिखा- 'आप कमाल हो'। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। आपको बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 5।1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। सपना अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी फोटोज एवं वीडियोज शेयर करती हैं। 

डांस के दौरान सपना चौधरी के साथ बदतमीजी करने लगा लड़का, वीडियो देख भड़के लोग

इंटरनेट पर छाया इस मशहूर कपल का फोटोशूट

खुद से शादी करने के 2 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई ये एक्ट्रेस!, खुद खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -