40 की उम्र में तीसरी बार मां बनी सलमान की ये मशहूर एक्ट्रेस

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा' में सलमान खान के साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस रंभा ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. रंभा तीसरी बार मां बनी हैं. इससे पहले उनकी दो बेटियां थी और अब उन्हें तीसरी बार पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है. इस बात की जानकारी खुद रंभा के पति ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है.

डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से ही मशहूर रहना चाहते हैं सुनील ग्रोवर

उन्होंने रंभा के इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा कि- 'We are blessed with a baby boy. Born September 23rd at Mount Sinai Hospital, Toronto. Mother and Baby are fine. Regards, Inthiran' रंभा की उम्र 40 साल हो है. उन्होंने टोरंटो के माउंट सिनाई हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया. रंभा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ साउथ की ही कई फिल्मों में काम किया है. वो आखिरी बार साल 2004 में फिल्म 'दुकान: पिला हाउस' में नजर आईं थीं और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बना ली थी लेकिन वो साउथ सिनेमा में सक्रिय थीं.

भाई अर्जुन कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेगी जाह्नवी कपूर

रंभा ने 8 अप्रैल, 2010 को बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से तिरुमाला में शादी की थी. शादी के 9 महीने बाद ही रंभा ने 13 जनवरी, 2011 को बेटी लान्या को जन्म दिया था और 31 मार्च, 2015 में उन्होंने अपनी छोटी बेटी साशा को जन्म दिया था. रंभा ने साल 2015 में फिल्म 'जल्लाद' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. वो 'दानवीर', 'जंग', 'कहर', 'जुड़वां', 'सजना', 'घरवाली बाहरवाली', 'बंधन', 'मैं तेरे प्यार में पागल', 'बेटी नंबर वन', 'दिल ही दिल में' सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड अपडेट... 

कार दुर्घटना में ये मशहूर सिंगर और पत्नी हुए घायल, 2 साल की बेटी की हुई मौत

अजय देवगन ने काजोल का Whatsapp नम्बर ट्वीटर पर किया शेयर, लोगों ने जमकर लिए मजे

Poster : लीक हुआ 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' का पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -