MP में सपना चौधरी का जलवा, ऑडियंस हुई बेकाबू
MP में सपना चौधरी का जलवा, ऑडियंस हुई बेकाबू
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों जमकर चर्चा में है. खबरों की माने तो सपना चौधरी ने इन दिनों मध्य प्रदेश में शिरकत की है. जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में है, हालिया जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के बैतूल में उनका स्टेज शो था. इस दौरान हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेताब नजर आ रहा था.

ख़ास बात यह है कि, जब सपना चौधरी ने स्टेज पर एंट्री की तो उनका जोरदार स्वागत किया गया और ऑडियंस ने सीटियां बजाकर उनका स्वागत किया. वही जब सपना ने अपने सबसे सुपरहिट गाने 'तेरी आंख्यां का ये काजल' पर पहली परफॉर्मेंस दी तो सारी ऑडियंस बेकाबू हो गई. खबरों की मान तो वह कुछ विवाद भी हो गया था लेकिन सपना ने खुद लोगों को समझाया.

गौरतलब है कि, सपना टीवी के मशहूर शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है जिसके जरिये उन्होंने खूब सुर्खिया लूटी है. यही नहीं बल्कि, सपना ने इस शो के जरिये दुनिया भर में खुद को एक मशहूर सेलेब्रेटी के रूप में स्थापित कर लिया है. खास बात तो यह है कि, सपना चौधरी का डांस इतना मशहूर है कि उन्हें देखने के लिए लोग बड़ी ही दूर-दूर से आते है. बता दे कि, सपना ने जब इस प्रोफेशन में कदम रखा तब उनकी फीस मात्र 3100 ही थी, लेकिन आज के समय में वो 1 लाख से लेकर 5 लाख रुपए तक फीस लेती हैं.

ये भी पढ़े

ढाई किलो.. एक्ट्रेस अब नजर आएँगी इस किरदार में

ये है जिया खान के सपनों का आशियाना

तीसरे दिन 'अय्यारी' की कमाई में बड़ा बदलाव

टीवी की ये संस्कारी बहू है सबसे हॉट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -