नोटिस भेजने वाले सिंगर को सपना चौधरी का मुहतोड़ जवाब
नोटिस भेजने वाले सिंगर को सपना चौधरी का मुहतोड़ जवाब
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर और टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी रहती है. गौरतलब है कि, फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' के गाने ''हट जा ताऊ पाछे नै'' के कॉपीराइट विवाद में सपना चौधरी का नाम भी शामिल है. अब हाल ही में खबर आई है कि, नोटिस भेजने वाले सिंगर विकास कुमार पर अब सपना चौधरी भी केस करेगी.

जिसके चलते सपना का कहना है कि, विकास के नोटिस का जवाब देना चाहती है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सपना चौधरी इन दिनों फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन को लेकर पहुंची है. जंहा पर उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "जहां सपना चौधरी दिख जाती है तो विवाद खड़ा हो जाता है. गायक विकास कुमार ने ऐसी हरकत की है, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पडेगा."

वही विकास का कहना है कि, यह गाना उन्होंने खुद लिखा है और इस गाने के कॉपीराइट उनके पास हैं लेकिन, इस गाने की रिलीज के वक्त उनसे कोई इजाजत नहीं ली गई जिसके चलते उन्होंने सपना चौधरी सहित फिल्म डायरेक्टर आशु त्रिखा, अभिनेता जिम्मी शेरगिल और बाकी 16 लोगों पर केस किया है. बता दे कि, 'वीरे दी वेडिंग' में अभिनेत्री सोनम कपूर करीना कपूर खान जैसे और भी कई स्टार्स है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म के अलावा सपना चौधरी अभय देओल के साथ एक और फिल्म में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

1000 करोड़ी में शामिल होने के बाद अब टीवी पर 'सीक्रेट सुपरस्टार'

इस एक्ट्रेस ने होली को बताया अश्लीलता और फूहड़ता दिखाने का मौका

‘ये हैं मोहब्बतें’ को छोड़ अब 'ये हैं चाहतें' लेकर आ रही है एकता कपूर

एकता की नई नागिन ने शेयर की अपनी बेहद ही खूबसूरत तस्वीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -