सान्या ने रीक्रिएट किया 'साथ निभाना साथिया' का पॉपुलर सीन
सान्या ने रीक्रिएट किया 'साथ निभाना साथिया' का पॉपुलर सीन
Share:

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘दंगल’ और ‘बधाई हो’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह हर दिन कुछ ना कुछ नया करती रहती हैं. ऐसे में आप देख सकते हैं कुछ दिनों से लगातार सान्या स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया के पॉपुलर सीन पर अपने वीडियोज शेयर कर रही हैं जिन्हें फैंस और सेलेब्स खूब पसंद कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

ऐसे में अब हाल ही में सान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से टिकटॉक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो साथ निभाना साथिया शो की खड़ूस सास कोकिला मोदी की भूमिका में हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को उन्होंने बेहद ड्रैमेटिकल अंदाज में डांस करते हुए बनाया है. वहीं इस वीडियो में उनकी दोस्त हर्शिता भी नजर आ रही हैं. अपने इस बेहतरीन वीडियो को शेयर करते हुए सान्या ने फैंस को सलाह देते हुए लिखा, ''दूसरों के मामले में टांग अड़ाने से पहले अपने गिरेबान में झांको, अपने रिस्क पर.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

वैसे इससे पहले भी एक्ट्रेस ने शो के कई सीन पर एक्ट किया था जो बहुत बेहतरीन रहा था और उसे उनके फैंस ने जमकर प्यार दिया. वैसे सान्या के इस मजेदार वीडियो पर श्रद्धा कपूर, मृणाल ठाकुर, रिया चक्रवर्ती, दिया मिर्जा और शहून शर्मा जैसे कई सेलेब्स ने फनी रिएक्शन दिए हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'लूडो', 'शकुंतला देवी' और 'पगलैट' में नजर आने वाली हैं. वैसे 'शकुंतला देवी' और 'लूडो' पहले थिएटर में रिलीज की जाने वाली थीं मगर अब इन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा. सान्या मल्होत्रा वाकई में बहुत बेहतरीन अदाकारा हैं.

14वीं मंजिल से गिरीं बॉलीवुड सेलेब्स की मैनेजर रह चुकीं दिशा सलियन, हुई मौत

सेट पर तैयार होकर बैठ जाती थी यह एक्ट्रेस, बिना इस फल को खाये नहीं करती थी शूटिंग

लॉकडाउन खुलते ही सिर पर बाल्टी उठाए दारू लेने निकल पड़ा यह मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -