नए फोटोशूट में हूबहू प्रिंसेस नजर आईं संजीदा शेख
नए फोटोशूट में हूबहू प्रिंसेस नजर आईं संजीदा शेख
Share:

एक्ट्रेस संजीदा शेख काफी समय पहले अपने तलाक की खबरों के लिए चर्चाओं में बनी थीं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में संजीदा टील ग्रीन कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं और इन फोटोज में वो किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं जो उनके फैंस भी कह रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh  (@iamsanjeeda) on

आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीरों में वह ऑफ शोल्डर नेकलाइन ब्लाउज, न्यूड मेकअप ओपन हेयर में नजर आ रहीं हैं और काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं उनकी इन फोटोज को देखने के बाद लोग उन्हें बार्बी बोल रहे हैं. इसी के साथ कुछ उन्हें प्रिंसेस से कम्पेयर कर रहे हैं. वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि संजीदा शेख अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बीते दिनों उनकी पति आमिर अली संग तकरार की खबरें आई थीं.

कहा जा रहा था कि दोनों अलग होने जा रहे हैं. वहीं फिर उड़ती उड़ती ऐसी खबरें भी आईं थीं कि दोनों की एक चार महीने की बच्ची भी है, जिसका जन्म सरोगेसी से हुआ है और दोनों उसी के पालन पोषण में लगे हुए हैं. वहीं इन सभी खबरों के बाद संजीदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मैसेज लिखा है, 'मैं अपनी प्राइवेसी और निजी जिंदगी की वेल्यू करती हूं.'' वहीं इन खबरों पर कुछ समय बाद गलत होने का ठप्पा लग गया और खबरें गलत बताई गईं.

ट्रोलर्स को दिया सिद्धार्थ शुक्ला ने मुंहतोड़ जवाब

'गंदी बात' की अदाकारा अन्वेषी जैन के फोटोज हुए वायरल

बिग बॉस 13 के Fixed विनर हैं सिद्धार्थ, पारस छाबड़ा ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -