AAP नेता संजय सिंह का बड़ा बयान, यूपी के छुपे राज खोले
AAP नेता संजय सिंह का बड़ा बयान, यूपी के छुपे राज खोले
Share:

आप के नेता और राज्‍यसभा सदस्‍य संजय सिंह ने यूपी की योगी आदित्यनाथ गवर्नमेंट पर निशाना साधा है. संजय सिंह पर केस दर्ज होने पश्चात उनका बयान सामने आया है. अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उन्होंने एक पोस्ट साझा की है. इसमें संजय सिंह ने लिखा है- मैं आज उत्तर प्रदेश की जनता से यह वादा करता हूं कि 9 क्या अगर यह 900 मुकदमे भी कर लें तो मैं जन सरोकार की राजनीति नहीं छोड़ूंगा. इस ‘अघोषित आपातकाल’ में आप सभी का सहयोग आवश्यक है, आपका सहयोग ही तानाशाही के अंत की वजह बनेगी. इस सम्बंध में मैंने राज्‍यसभा के सभापति महोदय (उपराष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू) को खत भी लिखा है.

अमेरिका में उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए चुनी गई कमला हैरिस

संजय सिंह ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि- मैं भी यूपी का पुत्र हूं. यहीं की मिट्टी में पला बढ़ा और यहीं का जल पीया. यहां का हर एक निवास मेरा निवास है और बच्चा-बच्‍चा मेरा परिवार है. अतः यहां की समस्याओं पर बोलने और सरकार से सवाल पूछने का हक मुझे जनप्रतिनिधि होने से पहले यहां का रहवासी होने के कारण है. उसे कोई छीन नहीं सकता.

मेघालय के 19वें राज्यपाल बने सत्यपाल मलिक, मुख्य न्यायाधीश के सामने ली शपथ

आप नेता संजय सिंह ने लिखा है- जो 3 मुकदमे होने पर संसद में रो पड़े थे, उन्होंने नौ दिन में मुझपर 9 मुकदमे दायर किए है. उत्तरप्रदेश में अब सच बोलने का इनाम ‘मुक़दमा’ बन चुका है. सरकार से सवाल पूछने पर कभी पत्रकारों पर, कभी अफसरों पर तो कभी जनसेवकों पर मुक़दमा कर दिया जाता है. ऐसा अत्याचार तो अंग्रेजों ने भी नहीं किया. बता दें कि अलग अलग धाराओं के तहत संजय सिंह पर उत्तर प्रदेश में मुकदमे दर्ज किए गए हैं, जिसके पश्चात से संजय सिंह ने योगी आदित्यानाथ गवर्नमेंट पर निशाना साधा है. ट्विटर पर इसको लेकर कई पोस्ट उन्होंने साझा किए है. 

रूस में विपक्ष की अचानक बिगड़ी तबियत, चाय में जहर देकर मारने की गई कोशिश

कोलंबिया में कोरोना का हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 5 लाख के पार

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- ''इस वजह से बना राष्ट्रपति''

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -