कोलंबिया में कोरोना का हाहाकार, संक्रमितों की संख्या  5 लाख के पार
कोलंबिया में कोरोना का हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 5 लाख के पार
Share:

बोगोटा: दुनियाभर में जिस तेजी से कोरोना का कहर बढ़ रहा है. जिसके बाद से मौत और संक्रमण के आंकड़े में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. हर दिन कोविड कि चपेट में आने से लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, में यह नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस का कहर और कब तक झेलना पड़ेगा. वहीं अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर और भी तेजी से बढ़ रहा है जिसके बाद से यह शहर पहले स्थान पर आ चुका है. तो दूसरी और ब्राज़ील में भी सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए है. 

देश के स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार देर रात कहा कि कोलंबिया में कोविड-19 में बीते 24 घंटों में 13,056 नए मामलों दर्ज किया जा चुका है. इसके साथ ही कुल केस 502,178 हो चुके हैं. वहीं, इस बीच कोविड-19 से 360 लोगों की जाने जा चुकी है और जिसके बाद से मौत का आकड़ा 15,979 तक पहुंच गया है. लैटिन अमेरिका देश में 326,000 से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं. अधिकारियों के अनुसार अब तक 2.3 मिलियन से अधिक कोविड-19 परीक्षण किए जा चुके हैं.

लेकिन अब भी उस बारें में कुछ नहीं बोला जा सकता है कि कोरोना वायरस का तोड़ कब तक आ सकता है. और इस वायरस ने अब तो महामारी का भी रूप ले लिया है, जिसके बाद से कई ऐसे लोग भी है जिन्होंने अपनी नौकरियों से हाथ धो दिया है. और उसके बाद से उनके घरों में खाने पीने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है. 

अमेरिका में उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए चुनी गई कमला हैरिस

अर्जेंटीना में बढ़ा कोरोना का संक्रमण, इतने हुए केस

अफगानिस्तान के हिंदुओं-सिखों को शरण देगा अमेरिका ! US संसद में पेश हुआ प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -