'वारिस पठान ने बयान के जवाब देने पर संजय राउत ने बोला कुछ ऐसा
'वारिस पठान ने बयान के जवाब देने पर संजय राउत ने बोला कुछ ऐसा
Share:

शिवसेना के नेता संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता वारिस पठान द्वारा दिए गए बयानों का जवाब देने में सक्षम है। इसके साथ ही राउत ने एएनआई को बताया, 'वारिस पठान ने बयान दिया कि 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ भारतीयों पर हावी हो सकते है । मैं चेतावनी देता हूं कि शिवसेना ऐसे बयानों का उचित जवाब देने में सक्षम है।' असदुद्दीन ओवैसी द्वारा बेंगलुरु में एक सीएए विरोधी रैली में महिला द्वारा लगाए गए पाकिस्तान समर्थक नारे के बारे में बोलते हुए राउत ने कहा, 'यह किसी के नारे लगाने का मामला नहीं है। इसके अलावा कहा,आपके मंच पर, अगर कोई महिला आती है और नारा लगाती है तो इसका मतलब है कि आपने माहौल को संवेदनशील बना दिया है।'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वारिस पठान ने कहा था कि 15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ हिंदुओं पर हावी हो सकते हैं। इसके साथ ही कर्नाटक के गुलबर्गा में सीएए विरोधी एक जनसभा को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने बिना नाम लिए कहा कि '100 करोड़ (हिंदुओं) पर 15 करोड़ (मुस्लिम) भारी पड़ेंगे।' उन्‍होंने कहा कि अगर आजादी दी नहीं जाती तो छीनना पड़ेगा। वहीं उन्होंने कहा था कि वे कहते हैं कि हमने औरतों को आगे रखा है... अभी तो केवल शेरनियां बाहर निकली हैं तो तुम्‍हारे पसीने छूट गए। तुम समझ सकते हो कि यदि हम सब एक साथ आ गए तो क्‍या होगा। 15 करोड़ (मुस्लिम) हैं परन्तु 100 (करोड़ हिंदू) के ऊपर भारी हैं। ये याद रख लेना।

पठान के इस बयान के बाद राजनीति गरम हो गई है। इसके साथ ही वारिस पठान ने जब यह बयान दिया तो वहां हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे। वारिस अभी भी अपने बयान पर कायम है, हालाँकि उनके विरुद्ध पुणे में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। इसके अलावा कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने निंदा की है। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने भी लोगों से ऐसे जहरीले बयानों का बहिष्कार करने को कहा है।

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसानों को दिया तोहफा, ऐसी जमीन वालों को मिलेगा मुआवजा

ममता का केंद्र पर बड़ा प्रहार, कहा- तापस पॉल की मौत के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार

देश के लिए बनेगी एक नीति, औद्योगिक विकास में नहीं आएगी राजनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -